Jhansi News : जिस थाने में पत्नी थी सिपाही, वहीं PAC जवान ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जिस थाने में पत्नी थी सिपाही, वहीं PAC जवान ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
UPT | झांसी।

Aug 26, 2024 01:07

झांसी में PAC के जवान अवनींद्र कुमार ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। नोएडा मेट्रो में तैनात अवनींद्र का अपनी पत्नी पल्लवी, जो कि झांसी के मोंठ थाने में सिपाही हैं, से विवाद हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Aug 26, 2024 01:07

Jhansi News : झांसी में PAC के जवान अवनींद्र कुमार उर्फ अंकित (28) ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। अवनींद्र नोएडा मेट्रो में तैनात थे, जबकि उनकी पत्नी पल्लवी झांसी के मोंठ थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत है। घटना उस समय की है जब अवनींद्र अपनी पत्नी से विवाद के बाद घर से बाहर निकले और थोड़ी देर बाद मोंठ स्टेशन के पास ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

तीन साल पहले हुई थी शादी, 17 माह का बेटा
अवनींद्र कुमार मैनपुरी जिले के किसनी थाना क्षेत्र के कछपुरा गांव के निवासी थे। उनके छोटे भाई सूर्य प्रताप ने बताया कि अवनींद्र की शादी 24 जनवरी 2021 को औरैया की रहने वाली पल्लवी से हुई थी। अवनींद्र 2018 से PAC में तैनात थे और वर्तमान में उनकी पोस्टिंग नोएडा मेट्रो में थी। उनके और पल्लवी के 17 महीने का एक बेटा भी है। पिछले एक महीने से पल्लवी छुट्टी पर थीं और नोएडा में रह रही थीं।

फोन को लेकर होती थी झगड़ा
अवनींद्र की मां सुनीता ने बताया कि उनके बेटे और बहू के बीच अक्सर फोन को लेकर झगड़ा होता था। सुनीता ने कहा, "बेटा चाहता था कि बहू उससे बात करे, लेकिन वह फोन नहीं उठाती थी। इस वजह से अवनींद्र परेशान रहते थे और खाना तक नहीं खाते थे।" घटना के दिन भी अवनींद्र और पल्लवी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद अवनींद्र घर से निकल गए और ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया।

डेढ़ घंटे बाद मिली शव की सूचना
मोंठ सीओ हरिमोहन सिंह ने बताया कि रात 11 बजे के करीब उन्हें सूचना मिली कि पल्लवी का अपने पति से झगड़ा हो रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक अवनींद्र घर से निकल चुके थे। करीब डेढ़ घंटे बाद मोंठ स्टेशन अधीक्षक ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव बुढ़ावली क्रॉसिंग पर रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। जांच के बाद शव की पहचान अवनींद्र के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Also Read

अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, आज आएंगे जेल से बाहर

13 Sep 2024 10:54 AM

नेशनल Arvind Kejriwal Bail : अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, आज आएंगे जेल से बाहर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। इस फैसले के तहत कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत दे दी है... और पढ़ें