Jhansi News : झांसी में नशे में धुत ड्राइवर का तांडव, 5 किमी तक दौड़ाया ट्रक, 3 ऑटो और एक सिपाही में मारी टक्कर

झांसी में नशे में धुत ड्राइवर का तांडव, 5 किमी तक दौड़ाया ट्रक, 3 ऑटो और एक सिपाही में मारी टक्कर
UPT | झांसी में नशे में धुत ड्राइवर का तांडव

Oct 21, 2024 00:32

झांसी में एक नशे में धुत ड्राइवर ने 5 किलोमीटर तक ट्रक दौड़ाया। इस दौरान उसने 3 ऑटो और एक जीआरपी सिपाही को टक्कर मारी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Oct 21, 2024 00:32

Jhansi News : शनिवार रात झांसी में एक नशे में धुत ड्राइवर ने 5 किलोमीटर तक बेकाबू ट्रक दौड़ाते हुए तीन ऑटो और एक जीआरपी जवान को टक्कर मार दी। इस घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया।

ये है पूरा मामला
यह घटना ग्वालियर रोड पर पाल कॉलोनी के पास रात करीब 11 बजे हुई जब ड्राइवर शराब के नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था। ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और शिवानी तिराहे पर एक ऑटो से टकरा गया। इसके बाद ड्राइवर घबराकर ट्रक को तेज गति से भगाने लगा। बीकेडी चौराहा और चित्रा चौराहा होते हुए ट्रक ध्यानचंद स्टेडियम के पास पहुंचा और वहां एक और ऑटो को टक्कर मार दी।

सिपाही को मारी टक्कर 
जब ट्रक जीआरपी थाने के पास पहुंचा तो उसने सड़क पार कर रहे जीआरपी जवान जयपाल को टक्कर मार दी और फिर वहां खड़ी एक ऑटो को भी निशाना बनाया। इस हादसे में ऑटो चालक नगरा निवासी मनीष सोनी, सीपरी बाजार निवासी मोहर सिंह और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस की कार्रवाई 
सूचना मिलते ही जीआरपी और नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है।

CO ने ये कहा 
सिटी सर्किल ऑफिसर रामवीर सिंह ने बताया कि आरोपी नशे में था और उसने तीन ऑटो और एक सिपाही को टक्कर मारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read

युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला

20 Oct 2024 08:22 PM

झांसी Jhansi News : युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला

झांसी में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर लिया। रविवार को शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने... और पढ़ें