Lalitpur News : जान की भीख मांगती रही बेटी, लेकिन उल्टा लटकाकर पीटता रहा निर्दयी बाप, केस दर्ज

जान की भीख मांगती रही बेटी, लेकिन उल्टा लटकाकर पीटता रहा निर्दयी बाप, केस दर्ज
UPT | बार थाना ललितपुर

Oct 12, 2024 02:04

यूपी के ललितपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के लोग थाना सौजना के बारोन गांव में एक पिता द्वारा अपनी मासूम बच्ची को गर्म चिमटा से जला...

Oct 12, 2024 02:04

Lalitpur News : यूपी के ललितपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के लोग थाना सौजना के बारोन गांव में एक पिता द्वारा अपनी मासूम बच्ची को गर्म चिमटा से जला देने की घटना को भुला भी नही पाए थे कि थाना बार के ग्राम धमना से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां एक पिता ने अपनी 10 वर्षीय बेटी के पैर बांधकर उल्टा लटका लटका दिया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई और आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।



7 अक्टूबर की है घटना
सोशल मीडिया पर थाना बार के ग्राम धमना का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा है कि एक व्यक्ति दस साल की मासूम बेटी के पैर रस्सी से बांधने के बाद उल्टा लटका कर पीट रहा है । वीडियो वायरल हुआ तो थाना बार पुलिस ने जांच की। जिसमे पाया कि गांव धमना निवासी गोविन्द दास रैकवार पुत्र हुकुम रैकवार ने 7 अक्टूबर की सुबह करीब 8:30 बजे अपनी दस वर्षीय पुत्री सोनम के साथ किसी बात को लेकर मारपीट की और उसके दोनों पैर बांधकर छत से उल्टा लटका दिया था। 

एक व्यक्ति ने निर्दयिता को देखा तो बच्ची को छुड़ाया
इस दौरान बच्ची कहती रही कि पापा छोड़ दो, लेकिन निर्दयी पिता का दिल नही पसीजा। उल्टे धमकी दी कि कही बताया तो जान से मार देगा। गांव के एक व्यक्ति ने जब निर्दयिता को देखा तो बच्ची को छुड़ाया। अब पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता ने मासूम बेटी को किस बात को लेकर उल्टा लटकाया था, फिलहाल इसका पता नही चल सका। वही इस घटना की चर्चा क्षेत्र में हो रही है।

Also Read