Lalitpur News : 8 साल के मासूम की आंखों के सामने मां की निर्मम हत्या, पिता ने रस्सी से गला घोटा, जमीन की लालच में ली जान

8 साल के मासूम की आंखों के सामने मां की निर्मम हत्या, पिता ने रस्सी से गला घोटा, जमीन की लालच में ली जान
फ़ाइल फोटो | अदिति उर्फ रानी।

May 25, 2024 17:47

क्रूरता की हदें पार करते हुए एक पिता ने अपने 8 साल के बेटे की आंखों के सामने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जमीन की लालच में उसने अपनी पत्नी की जान ले ली।

May 25, 2024 17:47

Short Highlights
  • ललितपुर के मोहल्ला डोडाघाट में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या 
  • पति-पत्नी के बीच 8 एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था
Lalitpur News : ललितपुर के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला डोडाघाट में एक दर्दनाक घटना सामने आई। 30 साल की अदिति उर्फ रानी की उसके पति पुष्पेंद्र सिंह ने रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड का गवाह बना उनका 8 साल का बेटा कान्हा। हत्या के बाद पुष्पेंद्र फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पति-पत्नी में जमीन को लेकर था विवाद
जानकारी के अनुसार, रानी और पुष्पेंद्र के बीच 8 एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रानी जमीन को ठेके पर देना चाहती थी, लेकिन पुष्पेंद्र इसके खिलाफ था। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे। 15 दिन पहले भी पुष्पेंद्र ने रानी के साथ मारपीट की थी।

बच्चे ने बताया, पापा ने मम्मी को मारा
शुक्रवार को रानी का किरायेदार नितेश पाठक घर लौटा तो उसने रानी का शव जमीन पर पड़ा देखा। उसके गले और मुंह पर चोट के निशान थे। नितेश ने बताया कि सुबह 11 बजे उसने रानी के साथ चाय पी थी। उस समय कान्हा भी घर पर था। रानी ने उसे बताया था कि पुष्पेंद्र ने फोन पर धमकी दी है कि वह उसे मार देगा और बच्चे को ले जाएगा। नितेश ड्यूटी पर चला गया और शाम को लौटकर आया तो रानी की हत्या हो चुकी थी। कान्हा ने भी पुलिस को बताया कि "पापा ने मम्मी को मारा है।"

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है। हत्या के बाद से पुष्पेंद्र फरार है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

8 Jul 2024 07:34 AM

झांसी Jhansi News : ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

झांसी में बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक ऑनलाइन हाजिरी के नए आदेश के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। सोमवार को काली पट्टी बांधकर वे शिक्षण कार्य करेंगे और 11 जुलाई को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे। शिक्षकों का कहना है कि विभाग पहले अपना कामकाज ऑनलाइन करे, फिर उनकी उपस्थिति ऑनलाइन दर्ज ... और पढ़ें