Jhansi News : झांसी के अठोंदना डैम में डूबने से एक युवक की मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने

झांसी के अठोंदना डैम में डूबने से एक युवक की मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने
फ़ाइल फोटो | अनुज।

Aug 15, 2024 01:06

झांसी के अठोंदना डैम में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां पिकनिक मनाने गए तीन दोस्तों में से एक युवक डूब गया। मृतक युवक की पहचान अनुज खटीक (23) के रूप में हुई है।

Aug 15, 2024 01:06

Jhansi News : झांसी के अठोंदना डैम में मंगलवार को हुए हादसे में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। तीन दोस्त पिकनिक मनाने डैम गए थे, जहां अचानक बढ़े जलस्तर के कारण वे डूब गए। दो युवकों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन एक युवक का शव 18 घंटे बाद मिला।

हादसे का विवरण
मंगलवार को अनुज अपने दोस्तों राहुल पाखरे और रिक्की के साथ अठोंदना डैम पर पिकनिक मनाने गया था। डैम में पानी का बहाव तेज होने के कारण तीनों दोस्त नदी में बह गए। राहुल और रिक्की किसी तरह झाड़ियों में फंसकर बच गए, लेकिन अनुज को बचाया नहीं जा सका।

एसडीआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन
हादसे की सूचना मिलने पर इटावा से एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और 18 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद अनुज का शव बरामद किया गया।

परिवार में पसरा मातम
अनुज की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। उसकी मां गिरजा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। अनुज अपने परिवार में सबसे छोटा था।

अठोंदना डैम: एक खतरनाक जगह?
बारिश के मौसम में अठोंदना डैम पर्यटकों के लिए एक आकर्षण का केंद्र होता है। लेकिन तेज बहाव के कारण यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। स्थानीय प्रशासन को इस डैम पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

Also Read

पदक विजेताओं की अंतिम   सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

19 Sep 2024 01:02 PM

झांसी बुंदेलखंड विवि 29वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों में जुटा : पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने 29वें दीक्षांत समारोह के लिए पदक विजेताओं की सूची जारी कर दी है। निमरा खान को कुलाधिपति स्वर्ण पदक सहित तीन पदक मिलेंगे। छात्राओं ने कुल पदकों में से अधिकांश हासिल किए हैं। और पढ़ें