Jhansi News : जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस में कोच में बारिश, यात्री परेशान, रेलवे की कार्रवाई जारी

जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस में कोच में बारिश, यात्री परेशान, रेलवे की कार्रवाई जारी
UPT | रेलवे की कार्रवाई जारी

Sep 11, 2024 01:44

22181 जबलपुर-निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस में यात्रियों ने कोच में पानी गिरने की शिकायत की। बारिश के दौरान यात्रियों का सामान भीग गया। रेलवे ने झांसी में ट्रेन को अटेंड किया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका।

Sep 11, 2024 01:44

Jhansi News : जबलपुर से दिल्ली जा रही 22181 जबलपुर-निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के दौरान ट्रेन के एक कोच में पानी झरने की तरह गिरने लगा, जिससे यात्रियों का सामान भीग गया और उन्हें काफी असुविधा हुई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
यात्रियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच के अंदर पानी की धारें बह रही हैं और यात्री अपनी सुरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

रेलवे की कार्रवाई
ट्रेन जब झांसी स्टेशन पहुंची, तो रेलवे कर्मचारियों ने ट्रेन को अटेंड किया और समस्या का समाधान करने का प्रयास किया। हालांकि, अस्थायी उपायों के बावजूद समस्या पूरी तरह से हल नहीं हो सकी। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि कोच को वर्कशॉप में ले जाकर ही इस समस्या का स्थायी समाधान किया जा सकता है।

यात्रियों की शिकायत
यात्रियों ने बताया कि दमोह से ही कोच में पानी टपकना शुरू हो गया था और धीरे-धीरे यह समस्या गंभीर रूप लेती गई। यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

रेलवे का पक्ष
झांसी रेल मंडल के पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कोच के अंदर पानी गिरने की शिकायत मिली थी और ट्रेन को झांसी में अटेंड किया गया था। हालांकि, जब ट्रेन झांसी पहुंची तो बारिश बंद हो गई थी और पानी टपकना बंद हो गया था। 

Also Read

12 दिन बाद बहाल हुईं 42 निरस्त ट्रेनें, मुसाफिरों को मिली राहत...

19 Sep 2024 08:07 AM

झांसी झांसी से अच्छी खबर : 12 दिन बाद बहाल हुईं 42 निरस्त ट्रेनें, मुसाफिरों को मिली राहत...

दिल्ली मंडल के पलवल रेलवे स्टेशन और आगरा मंडल के स्टेशनों पर चल रहे विकास कार्यों के कारण 12 दिनों से निरस्त 42 ट्रेनों और मार्ग परिवर्तित कर चलाई जा रहीं 26 ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से बहाल हो... और पढ़ें