Jhansi News : शिवाजी नगर में गर्भवती महिला पर हमला, लड़कियों ने घर पर भी किया पथराव, वीडियो वायरल

शिवाजी नगर में गर्भवती महिला पर हमला, लड़कियों ने घर पर भी किया पथराव, वीडियो वायरल
UPT | गर्भवती महिला पर हमला करतीं लड़कियां।

Jul 05, 2024 18:38

झांसी के शिवाजी नगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहाँ 5-6 लड़कियों ने एक गर्भवती महिला पर जमकर हमला कर दिया और उसके घर पर पथराव भी किया। यह घटना एक जनरल स्टोर पर हुई, जहाँ महिला काम करती थी।

Jul 05, 2024 18:38

Jhansi News : झांसी के शिवाजी नगर इलाके में एक गर्भवती महिला पर 5-6 लड़कियों ने हमला कर दिया और उसके घर पर पथराव भी किया। यह घटना एक जनरल स्टोर में हुई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने आरोपी लड़कियों की पहचान कर ली है और उन्हें पकड़ने की छापेमारी की जा रही है।

घटना का विवरण
सूत्रों के अनुसार, लड़कियां स्टोर से उधार का सामान लेने आई थीं। जब कैशियर ने मना कर दिया, तो लड़कियों ने उस पर गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान, गर्भवती महिला बीच-बचाव करने आई, तो लड़कियों ने उस पर भी हमला कर दिया।

घर पर पथराव
महिला खुद को बचाने के लिए अपने घर भागी, लेकिन लड़कियां उसका पीछा करती हुई उसके घर तक पहुंच गईं। वहां उन्होंने महिला के घर पर पथराव भी किया।

वीडियो वायरल
इस घटना का एक वीडियो आसपास के लोगों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़कियों द्वारा की गई बर्बरता साफ देखी जा सकती है।

पुलिस कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

इलाके में रोष
इस घटना से इलाके में लोगों में भारी रोष है। लोग इस तरह की बर्बरता की कड़ी निंदा कर रहे हैं और आरोपी लड़कियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Also Read

ऑनलाइन अटेंडेंस के नए आदेश के खिलाफ लामबंद हुए शिक्षक, आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

8 Jul 2024 07:34 AM

झांसी Jhansi News : ऑनलाइन अटेंडेंस के नए आदेश के खिलाफ लामबंद हुए शिक्षक, आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

झांसी में बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक ऑनलाइन हाजिरी के नए आदेश के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। सोमवार को काली पट्टी बांधकर वे शिक्षण कार्य करेंगे और 11 जुलाई को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे। शिक्षकों का कहना है कि विभाग पहले अपना कामकाज ऑनलाइन करे, फिर उनकी उपस्थिति ऑनलाइन दर्ज ... और पढ़ें