Kanpur News : सिपाही पति और प्रेमिका से तंग पत्नी पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची, कहा- साहब न्याय करो

सिपाही पति और प्रेमिका से तंग पत्नी पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची, कहा- साहब न्याय करो
UPT | पत्नी के साथ मारपीट करता सिपाही।

Jul 09, 2024 17:46

कानपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। कानपुर में एक सिपाही मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग के चलते पिछले एक साल से अपने बच्चे और पत्नी को छोड़कर उसके साथ रह रहा है। पत्नी के मना करने...

Jul 09, 2024 17:46

Kanpur News : कानपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। कानपुर में एक सिपाही मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग के चलते पिछले एक साल से अपने बच्चे और पत्नी को छोड़कर उसके साथ रह रहा है। पत्नी के मना करने पर सिपाही पति उसके साथ मरपीट भी करता है। मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नहीं करता है। पत्नी का यह भी आरोप है कई बार उसका पति उसको जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। अब महिला ने पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला
पीड़ित महिला का आरोप है कि सूफिया परवीन उर्फ शिवा परवीन उर्फ अकीरा नाम की महिला ने उसके पति को प्रेम जाल में फंसा रखा है। अब धर्म परिवर्तन भी कराना चाहती है। इसलिए पीड़िता ने मुख्यमंत्री को भी शिकायत की है। कानपुर के कोतवाली के पुलिस क्वार्टर में रह रही एक महिला ने पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगायी है। महिला का आरोप है कि उसका पति जो कि उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल है। उसका नाम रविन्द्र कुमार सिंह है और वह वर्तमान में कानपुर की पुलिस लाइन में तैनात है। महिला का कहना है कि उसके सिपाही पति ने कई बार फांसी लगाने का प्रयास किया, गाड़ी चढ़ा दी और जलाने का भी प्रयास किया है। ये सब चमनगंज में रहने वाली उसकी प्रेमिका सूफिया के चक्कर में कर रहा है। महिला ने बताया कि जब उनका बच्चा 12 दिन का था, तब से ही उनका पति रविन्द्र अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा है। पुलिस से कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस कहती है कि तालाक ले लो और ये सरकारी क्वार्टर भी खाली कर दो। महिला ने कहा कि एक वर्ष से लगातार अधिकारियों से शिकायत कर रही है, लेकिन पति के पुलिस विभाग होने की वजह से कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अगर न्याय नहीं मिला तो बच्चे के साथ आत्महत्या कर लेगी।

एसीपी को सौंपी जांच
इस संबंध में डीसीपी मुख्यालय व क्राइम आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस प्रकरण की जांच एसीपी लाइन को सौंपी गयी है। यदि कांस्टेबल द्वारा कोई आपराधिक घटना करने का प्रयास भी किया होगा, तो पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Also Read

एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

20 Jul 2024 05:22 PM

कानपुर नगर Viral News: एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर से बिल्हौर विधायक की एसडीएम की कुर्सी पर बैठने का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। फिलहाल यह तस्वीर चार महीने पुरानी बताई जा रही है। वहीं, विधायक का कहना है कि अनजाने में बैठ गया था। इसे बिना वजह तूल देकर छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।  और पढ़ें