Half Encounter : औरैया पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो के पैर में लगी गोली, तीसरे को किया अरेस्ट

औरैया पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो के पैर में लगी गोली, तीसरे को किया अरेस्ट
UPT | मुठभेड़ घायल बदमाश

Aug 11, 2024 01:17

औरैया पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया है। जिसमें दोनों के पैर में गोली लगी है। जबकि तीसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया था। लेकिन पुलिस ने उसे भी बाद अरेस्ट कर लिया।

Aug 11, 2024 01:17

Auraiya News : यूपी की औरैया पुलिस का एक्शन देखने को मिला है। औरैया पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने मुठभेड़ हो गई। ​पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जबकि पुलिस ने तीसरे बदमाश को भी अरेस्ट कर लिया है। पकड़े गए तीनों बदमाश कानपुर देहात के रहने वाले हैं। एक सप्ताह पहले ककोर से औरैया आ रहे बाइक सवार युवक से तीनों बदमाशों ने लूट की थी।

एसपी चारू निगम ने तीनों बदमाशों को पकड़े के निर्देश दिए थे। शुक्रवार को पुलिस फतेहा पुरवा गांव मोड़ के पास चेकिंग कर रही थी। पुलिस को याकूबपुर की तरफ से एक बाइक आती दिखाई पड़ी। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बाइक सवार फतेहा पुरवा गांव की तरफ भागने लगे। इसी दौरान बाइक फिसलने से सड़क किनारे गिर गए। पुलिस ने जब उठाने की कोशिश की, तो फायरिंग शुरू कर दी।

लूट की वारदात को दिया था अंजाम
इसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी। जिसमें कानपुर देहात के नीरज और छुटुआ के पैर में लग गई। जिसमें दोनों घायल हो गए। वहीं, तीसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया। जिसे पुलिस ने बाद में अरेस्ट कर लिया। तीनों बदमाशों ने काकोर की लूट की वारदात को कुबूल किया है। 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें