advertisements
advertisements

औरैया पुलिस की कार्रवाई : 12 घंटे में किया लूट की घटना का खुलासा, एक नाबालिग सहित चार दबोचे

12 घंटे में किया लूट की घटना का खुलासा, एक नाबालिग सहित चार दबोचे
UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

May 09, 2024 19:39

कानपुर देहात निवासी एक युवक से पूठा की ओर जाते हुए काली अपाचे सवार चार बदमाशों ने मारपीट करके मोबाइल और अन्य सामान लूट लिया था...

May 09, 2024 19:39

Auraiya News (Vishal Tripathi) : कानपुर देहात निवासी एक युवक से पूठा की ओर जाते हुए काली अपाचे सवार चार बदमाशों ने मारपीट करके मोबाइल और अन्य सामान लूट लिया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस टीम ने घटना के 12 घंटे बाद ही एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलासा कर दिया है।

अपाचे सवार चार बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम
पुलिस के अनुसार, कानपुर देहात के रहने वाले अभिषेक कुमार इटावा की ओर जा रहे थे। इस दौरान वह अपने रिस्तेदार के घर जाने के लिए अजीतमल थाना क्षेत्र पूठा की ओर जाने लगे। बताया गया है कि तभी रास्ते में एक काली अपाचे सवार चार लड़कों ने उन्हे रोककर उनके साथ मारपीट की और उनसे मोबाइल फोन और आधार कार्ड छीन लिय। पीड़ित अभिषेक ने मामले की जानकारी संबंधित थाने में दी। जिसके बाद अजीतमल थाना पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम
पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस टीम ने घटना के महज 12 घंटे के अंदर ही आरोपियों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने लूट का सामान, तमंचा सहित जिंदा कारतूस बरामद किए है। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त अपाचे बाइक भी बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक के अनुसार लूट की घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

Also Read

इटावा में स्कार्पियो के बोनट पर बैठकर युवक ने बनाई रील, ट्रैफिक पुलिस ने 15.5 हजार का काटा चालान

20 May 2024 06:20 PM

इटावा Etawah News: इटावा में स्कार्पियो के बोनट पर बैठकर युवक ने बनाई रील, ट्रैफिक पुलिस ने 15.5 हजार का काटा चालान

इटावा में एक युवक ने स्कार्पियो के बोनट पर बैठकर रील बनाई। रील वायरल होने के बाद इटावा पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया। ट्रैफिक पुलिस ने युवक का 15.5 हजार का चालान काटा है।  और पढ़ें