Auraiya News: दामाद ने ससुर की चाकू से काटी नाक, बेटी को विदा कराने पहुंचा था पिता, एफआईआद दर्ज

दामाद ने ससुर की चाकू से काटी नाक, बेटी को विदा कराने पहुंचा था पिता, एफआईआद दर्ज
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Jun 10, 2024 15:30

औरैया में सिरफिरे दामाद ने ससुर की नाक चाकू से काट दी। पिता बेटी को विदा कराने के लिए ससुराल पहुंचा था। इसी दौरान दामाद ने ससुर के साथ गाली—गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर चाकू से नाक काट दी।

Jun 10, 2024 15:30

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। औरैया में बेटी को ससुराल से विदा कराने पहुंचे पिता पर दामाद ने हमला कर दिया। पहले ससुर की जमकर पिटाई की। इसके बाद चाकू से उनकी नाक काट दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

फफूंद थाना क्षेत्र के विजयपुर डेरा नगला पाठक गांव निवासी दारोगा नायक ने बेटी नीलम की शादी कल्यानपुर गांव निवासी रवि नायक से की थी। आरोप है कि दामाद रवि नायक शराब का लती है। शराब के नशे में बेटी के साथ आएदिन मारपीट करता है। उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित करता है। नीलम के पिता दारोगा नायक बेटे के साथ बाइक से बेटी को ससुराल से विदा कराने के लिए पहुंचे थे।

चाकू से काटी नाक
बेटी जब ससुराल से पिता के साथ मायके जाने लगी। इसी दौरान दामाद शराब के नशे में आ धमका। उसने पहले ससुर दारोगा नायक के साथ गाली—गलौच और धक्का—मुक्की की। विरोध करने पर दामाद ने चाकू से ससुर पर हमला कर उनकी नाक काट दी। लहुलुहान हालत में दारोगा नायक वहीं पर गिर पड़े। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को देदी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को सीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें सैफई के लिए रेफर कर दिया गया।

एफआईआर दर्ज
पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रवि नायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फंफूद थानाध्यक्ष गंगादास गौतम के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित का उपचार कराया जा रहा है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश में लगातार दबिशें दी जा रही हैं।
 

Also Read

नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

14 Jun 2024 10:53 PM

कानपुर नगर कानपुर से बड़ी खबर : नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।जहां आज एक नाले में अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और पढ़ें