Killer Mother : सिरफिरी मां ने तीन बच्चों को नहर में डुबोया, दो की मौत, एक की तलाश जारी, चौथे बच्चे ने भागकर बचाई जान

सिरफिरी मां ने तीन बच्चों को नहर में डुबोया, दो की मौत, एक की तलाश जारी, चौथे बच्चे ने भागकर बचाई जान
UPT | हत्यारोपी महिला

Jun 28, 2024 02:16

औरैया में एक महिला ने तीन बच्चों को नहर में डुबो दिया। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की तलाश गोताखोर कर रहे हैं। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है।

Jun 28, 2024 02:16

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। गुरूवार को महिला का देवर से झगड़ा हो गया। इससे नाराज महिला ने अपने तीन बच्चों को नहर में डुबो दिया। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरे बच्चे की तलाश जारी है। वहीं, चौथे बच्चे ने भाग कर जान बचाई। इस घटना के बाद पूरे गांव और परिवार में कोहराम मच गया।

फंफूद थाना क्षेत्र के ताल्हेपुर गांव निवासी महिला का उसके देवर से विवाद चल रहा था। गुरूवार को महिला का उसके देवर से झगड़ा हो गया। स्थिति मारपीट तक आ गई, पड़ोसियों और परिवारिक सदस्यों ने किसी तरह से बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया।

चौथे बच्चे ने भागकर बचाई जान
महिला अपने चार बच्चों को लेकर नहर किनारे पर पहुंच गई। तीन बच्चों को नहर में डुबो दिया। जिसमें से दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई। वहीं तीसरे बच्चे की तलाश नहर में की जा रही है। पुलिस ने दो बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जबकि चौथा बच्चा मां का कहर देखकर मौके से भाग निकला। जिसकी वजह से उसकी जान बच पाई।

ग्रामीणों में नाराजगी
पुलिस ने हत्यारोपी मां को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से गांव में तनाव फैल गया, पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को शांत कराया। गोताखोरों की मदद से तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही है। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

Also Read

डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

1 Jul 2024 02:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News : डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

बिठूर के फार्म हाउस में हुए एक मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार रात डी फार्मा के एक छात्र को बेटी के साथ कोल्डड्रिंक पीते देख कर लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजनारायण निषाद... और पढ़ें