कानपुर नगर: छेडख़ानी के आरोप में जेल गए शिक्षक के खिलाफ सड़को पर उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता,फूंका शिक्षक का पुतला

छेडख़ानी के आरोप में जेल गए शिक्षक के खिलाफ सड़को पर उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता,फूंका शिक्षक का पुतला
UPT | शिक्षक का फूंका पुतला

Oct 01, 2024 14:35

कानपुर के काकादेव थाना अन्तर्गत स्थित नीट की कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक को पुलिस ने दो दिन पहले छेड़खानी के आरोप में जेल भेजा था।जहां शिक्षक के जेल जाने के बाद कल आरोपी शिक्षक के समर्थन में कोचिंग के छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन किया था वही आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक्षक का पुतला फूंका है।

Oct 01, 2024 14:35

Kanpur News:कानपुर के काकादेव थानाक्षेत्र में नीट की कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक के ऊपर छेड़खानी के आरोप को लेकर मामला उलझता जा रहा है।जहां एक ओर आरोपी शिक्षक के समर्थन में कोचिंग के बच्चो ने कल सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया था वही आज मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी का पुतला फूंका। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर जय जय श्री राम के नारे लगाए। उधर, जैसे ही छात्र-छात्राओं को इसकी भनक लगी तब वह सैकड़ों की संख्या में छात्र भी प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतर आए। बच्चे साहिल सिद्दीकी जिंदाबाद, आशीष श्रीवास्तव मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे है। जानकारी पाकर कई थानों की पुलिस फाेर्स मौके पर पहुंची।

ये था मामला
बता दें कि काकादेव थाना क्षेत्र स्थित आई एंड आई कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव ने तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले कोचिंग के ऑफिस में उनके नाम से बंद लिफाफा पड़ा मिला था। उसमें एक पेन ड्राइव थी। पेन ड्राइव को लैपटॉप में लगाकर देखा गया तो उसमें एक सीसीटीवी दिखा। सीसीटीवी में कोचिंग में बायोलॉजी पढ़ाने वाला शिक्षक साहिल सिद्दीकी एक छात्रा के साथ कोचिंग परिसर में गलत कार्य कर रहा था।कोचिंग संचालक ने बताया कि साहिल से जानकारी करने पर वह उनके ऊपर भड़क गया और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने लगा। बताया कि साहिल का एक अश्लील वीडियो पहले भी सामने आ चुका है। काकादेव पुलिस ने आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

एडीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी
एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि जांच में शिक्षक के खिलाफ लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं। आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। छात्रा को भी बयान दर्ज कराने के लिए उसके परिजनों को बुलाया गया है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला
वही इस मामले के बाद एक ओर जहाँ नीट की कोचिंग पढ़ने वाले छात्र छात्राओं ने छेडख़ानी के आरोप में जेल गए शिक्षक के समर्थन में उतर कर कल सड़क पर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की थी। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह बच्चों को समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया था।तो वहीं आज फिर से अब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ विरोध जताते हुए आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी का पुतला फूंक दिया और जय श्री राम के नारे लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। जिसकी भनक लगते ही कोचिंग के छात्र- छात्राएं भी सड़कों पर उतर गए और कोचिंग संचालक व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।सूचना पर पहुंची पुलिस अब छात्र-छात्राओं और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को समझा कर मामले को शांत करने में जुटी हुई है।

Also Read

कानपुर टेस्ट में खूब चला यूपी के यशस्वी का बल्ला, जीत के साथ भारत का बढ़ाया 'यश'

1 Oct 2024 04:17 PM

कानपुर नगर India vs Bangladesh Test Match : कानपुर टेस्ट में खूब चला यूपी के यशस्वी का बल्ला, जीत के साथ भारत का बढ़ाया 'यश'

यशस्वी जायसवाल के टेस्ट करियर का यह 11वां टेस्ट है और भारत में सातवां टेस्ट था। अपने घर में पहली 12 टेस्ट पारियों में 750 या उससे अधिक रन बनाने वाले जायसवाल दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। और पढ़ें