Mainpuri News : मैनपुरी से बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर ने किया नामांकन, बोले 'अभी नहीं तो कभी नहीं' का दिया नारा

मैनपुरी से बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर ने किया नामांकन, बोले 'अभी नहीं तो कभी नहीं' का दिया नारा
UPT | नामांकन करते जयवीर सिंह ठाकुर

Apr 15, 2024 16:29

मैनपुरी से बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन के बाद क्रिश्चियन मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

Apr 15, 2024 16:29

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट का चुनाव बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। एक तरफ सपा  मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव हैं। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी से योगी सरकार में मंत्री जयवीर सिंह ठाकुर हैं। सोमवार को जयवीर सिंह ने कलेक्ट्रेट में नामाकंन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भोगांव विधायक रामनरेश अग्निहोत्री समेत पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। जयवीर सिंह ने दावा किया है कि इस बार मैनपुरी के गढ़ को बीजेपी तोड़कर रहेगी। उन्होंने मैनपुरी की जनता को नारा दिया कि 'अभी नहीं तो कभी नहीं'।

बीजेपी प्रत्याशी ने जयवीर सिंह ने भोगांव विधायक रामनरेश अग्निहोत्री और पैक्सफेड चेरयरमैन प्रेम सिंह शाक्य को अपना प्रस्तावक बनाया। जयवीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैनपुरी में बीजेपी जीत रही है। दशकों पुराना सपा का गढ़ टूटकर बिखर जाएगा। मैनपुरी से डिंपल यादव बड़े अंताराल से हार रहीं हैं। मैनपुरी के जनता के पास बदलाव का सुनहरा मौका है। मुझे उम्मीद है कि इस बार मैनपुरी की जनता चूकेगी नहीं।

डिंपल ने घोषणापत्र को बताया था झुनझुना
डिंपल यादव ने बीजेपी के घोषणा पत्र की चुटकी लेते हुए, उसे झुनझुना बताया था। डिंपल के झुनझुने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा ने 2012 से 2017 तक प्रदेश और मैनपुरी की जनता को गुंडागर्दी का झुनझुना दिखाने का काम किया। उन्होंने नामांकन के साथ ही मैनपुरी में चुनावी शंखनाद की शुरूआत कर दी।

डिंपल यादव कल करेंगी नामांकन
मैनपुरी सांसद और वर्तमान सांसद डिंपल यादव मंगलवार को नामांकन करेंगी। इसके लिए सपा ने सोमवार से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। सपा नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन भी करेगी। डिंपल यादव के साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव और चाचा रामगोपाल यादव भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ पार्टी के कई विधायक और सांसद अपने समर्थकों के मैनपुरी पहुंचेगें।
 

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें