Kanpur News : बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बनाए एक दिन में 213 सदस्य, केंद्र-प्रदेश सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बनाए एक दिन में 213 सदस्य, केंद्र-प्रदेश सरकार की योजनाओं की दी जानकारी
UPT | बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी।

Sep 13, 2024 00:43

कानपुर की गोविंद नगर विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पहले अपनी विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाया। इसके बाद सीसामऊ क्षेत्र में उनके प्रभार में आने वाले बूथों पर घर-घर जाकर सदस्यता अभियान चलाया।

Sep 13, 2024 00:43

Kanpur News : यूपी के कानपुर में बीजेपी का सदस्यता अभियान जमीनी स्तर पर देखने को मिल रहा है। बीजेपी के सदस्यता अभियान के दूसरे दिन प्रवास कार्यक्रम के तहत गोविंद नगर से विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा में आने वाले दो सेक्टरों के पांच बूथों पर सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान व्यापारियों, मोची, हलवाई, ताला चाभी बनाने वाले, पान की दुकानों, ठेले पर चाय की दुकानों, मेडिकल स्टोर के साथ ही घरों और बस्तियों में जाकर 213 सदस्य बनाए हैं।

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि रतनलाल नगर मंडल के 3 बूथों पर बूथ क्रमांक-255, 258, 319 पर सदस्य बनाए। इसके बाद बारिश के बीच भींगते हुए, बरसते पानी में छाता लेकर सीसामऊ विधानसभा के अपने प्रभार वाले चुन्नीगंज मंडल पहुंचे। उन्होंने घर-घर जाकर डॉक्टरों की क्लीनिक, राशन की दुकानों पर घर-घर कुंडी खटखटाकर व्यापारियों के बीच जाकर परचून की दुकानों पर जाकर लोगों को संगठन से जोड़ने के का काम किया।  

विधायक ने सदस्य बनाते समय आम जनता को केंद्र-प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि यदि कोई भी समस्या योजना के लाभ लेने में आती है, तो उसके लिए हम सब लोग मिलकर मदद करेंगे। आपको पात्र बनाकर सरकार की तमाम योजनाओं से लाभान्वित करेंगे। यही केंद्र और प्रदेश सरकार की नीति है।

Also Read

फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

17 Sep 2024 04:28 PM

कानपुर नगर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग : फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

भीषण आग ने इलाके में अफरातफरी मचा दी और आसपास के लोग तुरंत मौके पर जुट गए। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया... और पढ़ें