Kanpur News : भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सांसद ओवैसी का पुतला फूंककर जताया विरोध, जाने क्या रही वजह

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सांसद ओवैसी का पुतला फूंककर जताया विरोध, जाने क्या रही वजह
UPT | ओवैसी का पुतला फूंकते भाजयुमो कार्यकर्ता

Jun 28, 2024 18:09

भाजपा युवा मोर्चा कानपुर के कौशलपुरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने आज शुक्रवार को सीसामऊ प्रेम नगर चौराहे पर मंडल अध्यक्ष अंकित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंककर विरोध…

Jun 28, 2024 18:09

Kanpur News : भाजपा युवा मोर्चा कानपुर के कौशलपुरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने आज शुक्रवार को सीसामऊ प्रेम नगर चौराहे पर मंडल अध्यक्ष अंकित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंककर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने ओवैसी द्वारा संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन नारे की घोर निंदा की।उन्होंने कहा कि ओवैसी को संसद में इस तरह के नारेबाजी नहीं करनी चाहिए।ओवैसी द्वारा किये गए इस कृत्य की हम लोग घोर निंदा करते हैं। साथ ही उन्होंने ओवैसी से मांफी मांगने की अपील की।

ओवैसी की ओर से सदन में लगाए गए नारे की घोर निंदा की गई
मुख्य रूप से आए भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिवांग मिश्रा एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष अभिमन्यु सक्सेना ने कहा कि ओवैसी की ओर से सदन में लगाए गए नारे की हम घोर निंदा करते हैं। भारत में वैसा कल्चर भारतवासी कभी आने नहीं देंगे। संसद में इस प्रकार का नारा लगाकर उन्होंने देशवासियों के दिल पर कड़ा प्रहार किया है। उनको माफी मांगनी चाहिए।

राष्ट्रपति से ओवैसी की संसद की सदस्यता खत्म करने की मांग
कौशलपुरी मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अंकित मिश्रा (ऋतिक) ने बताया कि ओवैसी भारत माता की जय कहने के बजाय दूसरे देश का जिंदाबाद कर रहे हैं। यह इस देश में रहकर ऐसे असंवैधानिक कार्य करते हैं। इनको भारत की जनता ने संसद भेजा है ना कि फिलिस्तीन की, सार्वजनिक रूप से ओवैसी को माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो राष्ट्रपति से मांग करता हूं कि फिलिस्तीन के प्रति अपनी निष्ठा दिखाने के लिए इनकी संसद की सदस्यता खत्म की जाए। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सौरभ तिवारी, मंडल महामंत्री मांशु वैश्य, अमित, अभिषेक सिंह, आदि मौजूद रहे।

Also Read

घर में सिर्फ पंखा, कूलर और टीवी, बिल आया छप्पर फाड़, अधिकारी बोले-जमा करना ही होगा

1 Jul 2024 09:37 AM

कानपुर नगर Kanpur News : घर में सिर्फ पंखा, कूलर और टीवी, बिल आया छप्पर फाड़, अधिकारी बोले-जमा करना ही होगा

कानपुर में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। कैंट इलाके में कच्चे मकान में रहने वाले एक उपभोक्ता का चार महीने का बिल लगभग 24 लाख रुपये आया। बिल को देखकर उपभोक्ता चकराया और अधिकारियों से पूछने गया तो ... और पढ़ें