Kanpur News : स्टेशन से निकलते ही दबंगों ने युवक को अगवा किया, घटना का वीडियो वायरल...

स्टेशन से निकलते ही दबंगों ने युवक को अगवा किया, घटना का वीडियो वायरल...
UPT | युवक के साथ मारपीट करते दबंग।

Jul 11, 2024 16:15

कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कल्याणपुर स्टेशन का बताया जा रहा है। जहां कालिन्दी एक्सप्रेस ट्रेन से उतरते समय एक युवक को आधा दर्जन दबंग युवकों...

Jul 11, 2024 16:15

Kanpur News : कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कल्याणपुर स्टेशन का बताया जा रहा है। जहां कालिन्दी एक्सप्रेस ट्रेन से उतरते समय एक युवक को आधा दर्जन दबंग युवकों ने पहले जमकर उसको पीटा, फिर अपहरण कर ले गए। पूरी घटना स्टेशन के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। युवक के साथ मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कल्याणपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपहृत युवक को मुक्त करा लिया। 

क्या है पूरा मामला
अपहृत लड़के के साथ मौजूद अमित तिवारी ने बताया कि हम चार लोग कालिन्दी एक्सप्रेस से कानपुर आ रहे थे। ट्रेन जैसे ही कल्याणपुर स्टेशन पहुंची, वैसे ही दो लड़के ट्रेन में घुसे और मेरे मामा के लड़के अक्षत दुबे को मारने पीटने लगे और डिब्बे से बाहर निकाला। जब हम लोग बीच बचाव करने लगे, उसी दौरान करीब 10 से 12 लोग आ गए और हम लोगों के साथ भी मारपीट करने लगे। उसके बाद सभी लड़के अक्षत को पकड़कर ब्लैक कलर की गाड़ी में डालकर ले गए। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। अमित ने बताया कि जो लड़के आये थे, उनमें से एक लड़के को मैं जानता भी हूं। उसका नाम हिमांशु दुबे है। हालांकि पुलिस ने कुछ ही देर बाद पीड़ित को मुक्त करा लिया।

जीआरपी भी कर रही कार्रवाई
इस मामले में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि कल्याणपुर रेलवे स्टेशन पर कालिन्दी एक्सप्रेस में सवार एक युवक के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट करने और उसका अपहरण करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने चेकिंग लगाई और कुछ ही देर बाद पुलिस ने लड़के को सकुशल मुक्त करा लिया। जीआरपी भी कार्रवाई कर रही है।

Also Read

एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

20 Jul 2024 05:22 PM

कानपुर नगर Viral News: एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर से बिल्हौर विधायक की एसडीएम की कुर्सी पर बैठने का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। फिलहाल यह तस्वीर चार महीने पुरानी बताई जा रही है। वहीं, विधायक का कहना है कि अनजाने में बैठ गया था। इसे बिना वजह तूल देकर छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।  और पढ़ें