Etawah News : पब्जी खेलते-खेलते हुई दोस्ती, युवक से मिलने अमेरिका से इटावा पहुंची युवती

पब्जी खेलते-खेलते हुई दोस्ती, युवक से मिलने अमेरिका से इटावा पहुंची युवती
UPT | अमेरिकी युवती ब्रुकलिन।

Jun 14, 2024 23:30

पब्जी गेम खेलते-खेलते अमेरिका में रहने वाली युवती की दोस्ती इटावा के युवक से हो गई। युवती दोस्त से मिलने के लिए अमेरिका से इटावा पहुंच गई। युवती अपने दोस्त के साथ 09 दिनों तक इटावा में रही। इसके बाद दोस्त के साथ रोडवेज बस से दिल्ली होते हुए चंढ़ीगढ़ जा रही थी। 

Jun 14, 2024 23:30

Etawah News : यूपी के इटावा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। ऑनलाइन पब्जी गेम खेलते—खेलते अमेरिकी युवती की इटावा में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। दोस्त से मिलने के लिए युवती अमेरिका से इटावा पहुंच गई। इटावा में 09 दिन रहने के बाद दोस्त उसे रोडवेज बस से दिल्ली छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान किसी ने एआरएम से फोन पर शिकायत कर दी कि एक युवक विदेशी युवती को जबरन लेकर कहीं जा रहा है।

एआरएम के निर्देश पर चालक बस लेकर सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक और युवती से पूछताछ की, तो पता चला कि युवती तीन माह पहले भारत आई थी। बीते 4 जून तक चंढ़ीगढ़ में अपने एक दोस्त के साथ रही। इसके बाद पांच जून को इटावा अपने दोस्त हिमांशू यादव से मिलने के लिए पहुंची थी। दोस्त के साथ 09 दिन रहने के बाद दिल्ली के रास्ते चंढ़ीगढ़ जा रही थी।

इटावा के युवक से हुई दोस्ती
अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली ब्रुकलिन कार्नले (30) की पब्जी खेलते-खेलते कुछ महीने पहले इटावा के एमरौड़ी गांव निवासी हिमांशू यादव से दोस्ती हो गई थी। ब्रुकलिन तीन महीने पहले अमेरिका से चंढ़ीगढ़ पहुंची थीं। चंढ़ीगढ़ में अपने दोस्त यूवी योंग के साथ उनके फ्लैट में रह रही थीं। इसके बाद दिल्ली पहुंची, और अपने दोस्त हिमांशू यादव से मिलीं। उसके साथ इटावा पहुंच गईं।

चालक बस लेकर पहुंचा थाने
गुरूवार रात 9:30 बजे इटावा डिपो की रोडवेज बस से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच बस में सवार किसी यात्री ने एआरएम परशुराम पांडेय को जानकारी दी कि एक युवक विदेश युवती को जबरन लेकर जा रहा है। एआरएम के निर्देश पर कंडक्टर और चालक बस को लेकर सीधे थाने पहुंच गए।

जांच टीमें कर रहीं पूछताछ
सीओ प्रवीण तिवारी ने युवक और युवती से पूछताछ की। इसके साथ ही आईबी और एलआईयू की टीमों ने ब्रुकलिन और हिमांशू से पूछताछ कर रही हैं। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह के मुताबिक ब्रुकलिन ने स्वेच्छा से जाने की बात कही है। हिमांशू के साथ दिल्ली होते हुए चंढ़ीगढ़ जाना चाहती थीं। हिमांशू पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने से मना किया है। 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें