Kanpur News : एसडीएम साबह पड़ोसियों के कुत्तों ने नाक में दम कर रखा है, पूरी रात बेवजह भौंकते हैं, इससे निजात दिलाइए

एसडीएम साबह पड़ोसियों के कुत्तों ने नाक में दम कर रखा है, पूरी रात बेवजह भौंकते हैं, इससे निजात दिलाइए
UPT | जर्मन शेफर्ड

Mar 24, 2024 16:00

इटावा में एक शख्स का परिवार कुत्तों के भौंकने की समस्या से परेशान है। उसने एसडीएम से शिकायत करते हुए बताया है कि साहब पड़ोसियों के कुत्ते दिन-रात भौंकते हैं। जिसकी वजह से परिवार सो नहीं पाता है। भरपूर नींद नही मिलने की वजह से परिवार के सदस्य बीमार पड़े हैं।

Mar 24, 2024 16:00

Kanpur News: यूपी के इटावा से एक अनोखा मामला सामने आया है। एक शख्स शिकायती पत्र लेकर एसडीएम ऑफिस पहुंचा। उसने एसडीएम से कहा साहब मुझे और मेरे परिवार को पड़ोसियों के कुत्तों से बचा लीजिए। पड़ोसियों के कुत्तों ने नाक में दम कर रखा है। पूरी रात बेवजह भौंकते रहते है। परिवार भरपूर नींद सो नहीं पाता है। जिसकी वजह से परिवार के कई सदस्य बीमार पड़े हैं। एसडीएम ने जांच कर कार्रवाई का अश्वासन दिया है।

इटावा के जसवंतनगर कस्बे के जीजीआईसी मार्ग रामलीला तिराहा निवासी संजय कुमार प्राइवेट नौकरी करते हैं। संजय कुमार ने एसडीएम कुमार सत्यमजीत को लिखित शिकाय की है। पीडित ने एसडीएम को बताया कि अगल-बगल दो पड़ोसियों के यहां पर कुत्ते पले हैं। कुत्ते बेवजह दिन-रात भौंकते रहते हैं। घर के आसपास खुला घूमते रहते हैं। खुले में घुमने की वजह से राहगीरों पर हमला कर देते हैं। एक बार तो मुझे भी अपना शिकार बना लिया था।

एसडीएम ने कार्रवाई का अश्वासन
कुत्तों की शिकायत उनके मालिक करने पर बदसलूकी करने लगते हैं। इसके साथ ही लड़ाई-झगड़े पर उतारु हो जाते हैं। कुत्तों के भौंकने की वजह से ठीक ढंग से सो नहीं पा रहे हैं। जिसकी वजह से परिवार के कई सदस्य बीमार पड़े हैं। इसकी शिकायत नगर-पालिका से भी की जा चुकी है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसडीएम ने जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है।
 

Also Read

लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर सिवान के दो कारोबारियों की मौत, तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराई, दो की हालत गंभीर

8 Jul 2024 02:44 PM

कन्नौज Tragic Accident: लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर सिवान के दो कारोबारियों की मौत, तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराई, दो की हालत गंभीर

लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो बर्तन कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।  और पढ़ें