Etawah News: इंजेक्शन लगाते ही महिला के मुंह में निकलने लगा झाग, मौत-स्वास्थ्य विभाग ने सील की दुकान

इंजेक्शन लगाते ही महिला के मुंह में निकलने लगा झाग, मौत-स्वास्थ्य विभाग ने सील की दुकान
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 15, 2024 10:10

इटावा में एक महिला को झोलाछाप ने गलत इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, और मुंह से झाग निकलने लगा। इसके बाद महिला की मौत हो गई।

Oct 15, 2024 10:10

Short Highlights
  • परिजनों का आरोप झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत।
  • इंजेक्शन लगाते ही मुंह से निकला झाग और कुछ देर बाद हुई मौत।
  • स्वास्थ्य विभाग ने सील की झोलाछाप की दुकान।
Etawah News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है।इटावा में झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाते ही महिला की हालत ज्यादा बिगड़ गई, और उसके मुंह से झाग निकलने लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों के हंगामा करने पर झोलाछाप मौके से भाग निकला। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप की दुकान को सील कर दिया है।

राम नगर बस्ती निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उसकी मां सरोज (39) को दो दिन से बुखार आ रहा था। शनिवार को उन्होंने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सूत मील के सामने स्थित झोलाछाप से दवा ली। रविवार दोपहर बुखार नहीं उतरने पर ममेरा भाई आकाश मां को लेकर पहुंचा था। उसने डॉक्टर को बताया कि दवा देने के बाद भी बुखार नहीं उतर रहा है। इसपर डॉक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगा दिया।

महिला के मुंह से निकलने लगा झाग 
झोलाछाप ने सरोज को इंजेक्शन लगा दिया। घर पहुंचने पर महिला का मुंह सूखने लगा, और मुंह से झाग निकलने लगा। हालत बिगड़ने पर परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत के बाद परिजनों  झोला छाप की दुकान पर पहुंचे, तो वह ताला लगाकर भाग गया।
 
झोलाछाप की दुकान सील 
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया। झोलाछाप के खिलाफ तहरीर लेकर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। डिप्टी सीएमओ यतेंद्र राजपूत ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर झोला छाप की दुकान को सील कर दिया गया है। वहीं महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

मैग्नेटिज्म और स्पिनट्रॉनिक्स पर होगी इंटरनेशनल वर्कशॉप, जानें कैसे करें आवेदन

15 Oct 2024 12:09 PM

कानपुर नगर IIT कानपुर में लगेगा ज्ञान का महाकुंभ : मैग्नेटिज्म और स्पिनट्रॉनिक्स पर होगी इंटरनेशनल वर्कशॉप, जानें कैसे करें आवेदन

कानपुर भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के भौतिकी विभाग मैग्नेटिक सोसाइटी ऑफ इंडिया (MSI) के सहयोग से 2 से 4 दिसंबर, 2024 तक 'स्कूल ऑन मैग्नेटिज्म एंड स्पिनट्रॉनिक्स 2024 नामक तीन दिवसीय इंटरनेशनल वर्कशॉप की मेजबानी करने जा रहा है। जिसके लिए आवेदन भी शुरू हो गए हैं, अंतिम तिथि 20 अ... और पढ़ें