Etawah News: सिरफिरे पिता ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान चौथे दिन मौत

सिरफिरे पिता ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटका, इलाज के दौरान चौथे दिन मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 19, 2024 10:05

इटावा में एक सिरफिरे पिता ने डेढ़ माह की बेटी को जमीन पर पटक दिया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती काराया था। इलाज के दौरान चौथे दिन उसकी मौत हो गई।

Sep 19, 2024 10:05

Kannauj News: यूपी के इटावा से खौफनाक घटना सामने आई है। घरेलु झगडे के बाद बौखलाए युवक ने अपने डेढ़ महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। उसने चार दिन बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद उसकी मां ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी शराब के नशे में आएदिन झगड़ा और गाली गलौच करता था।

चंद्रपुरा गांव निवासी बबलू का अपने परिजनों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस बात से नाराज बबलू ने अपनी चारपाई पर लेटी अपनी डेढ़ माह की बेटी तान्या को उठाकर जमीन पर पटक दिया था। उसको 14 सितंबर को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

तान्या का चार दिनों से सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। इलाज के चौथे दिन तान्या ने दम तोड़ दिया। तान्या की मां दीपू ने अपने पति पर शराब के नशे में वाद विवाद के दौरान बच्ची अचानक गिरकर घायल हो जाने की रिपोर्ट 14 सितंबर को दर्ज कराई थी। बच्ची की मां दीपू ने बताया कि पति के साथ परिजनों ने मारपीट कर दी थी।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें