केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल-अखिलेश को बताया पप्पू-गप्पू : डिप्टी सीएम बोले- संविधान नहीं, इनका राजनीतिक भविष्य खतरे में है

डिप्टी सीएम बोले- संविधान नहीं, इनका राजनीतिक भविष्य खतरे में है
UPT | राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव

Apr 21, 2024 20:28

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी को पप्पू-गप्पू करार दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पप्पू-गप्पू की जोड़ी का राजनीतिक भविष्य खतरे में पड़ जाएगा। देश को कांग्रेस मुक्त और प्रदेश को सपा-बसपा मुक्त करना है।

Apr 21, 2024 20:28

Kanpur News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या विपक्षियों पर तीखा हमला करने के लिए जाने जाते हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव को पप्पू-गप्पू बताया है। उन्होंने कहा कि देश का संविधान नहीं बल्कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव का राजनीतिक भविष्य खतरे में दिख रहा है। इसके साथ ही यूपी की 80 में से 80 सीटें जीतने का दावा किया है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी और इटावा से प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के नामांकन में शामिल हुए। इटावा के मोतीझील ग्राउंड में आयोजित नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा-बसपा मुक्त प्रदेश का संपकल्प दिलाया।

गाली का जवाब कमल का फूल खिलाकर दें
केशव प्रसाद मौर्या ने सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिवव प्रो रामगोपाल यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गाली का जवाब मैं गाली से नहीं दूंगा। लेकिन मतदाताओं से अपील करूंगा कि गाली का जवाब कमल का फूल खिलाकर और साइकिल को पंचर कर सैफई भेजने का काम करें। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इटावा से रामशंकर कठेरिया तीसरी बार बड़े मार्जन से जीत रहे हैं।

पप्पू-गप्पू का सफाया निश्चित
उन्होंने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिया। इसके साथ ही हर बूथ पर 370 वोट से ज्यादा वोट दिलाने की सपथ दिलाई। वहीं, पप्पू और गप्पू की जोड़ी करार देते हुए सफाया होना निश्चित बताया है। डिप्टी ने इटावा के मतदाताओं से रामशंकर को जिताकर संसद पहुंचाने की अपील की है।
 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें