भंडारे के प्रसाद में दबकर बच्चे की मौत का मामला : छह लोगों पर एफआईआर दर्ज, ट्रैक्टर में भरकर पुल से नहर में फेंका था 5 क्विंटल मालपुआ

छह लोगों पर एफआईआर दर्ज, ट्रैक्टर में भरकर पुल से नहर में फेंका था 5 क्विंटल मालपुआ
UPT | पुलिस कर रही है मामले की जांच।

Jun 01, 2024 00:29

भंडारे के प्रसाद में दबकर बच्चे की मौत के मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें तीन लोगों को नामजद किया गया है। वहीं, तीन आरोपी अज्ञात हैं। पुलिस ने ट्रैक्टर को ट्राली समेत कब्जे में ले लिया है।

Jun 01, 2024 00:29

Etawah News : यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई थी। बीते बुधवार को भागवत कथा के बाद भंडारे में बचे पांच क्विंटल मालपुओं को ट्रैक्टर ट्राली में भर कर पुल से पलटा दिया गया। जिसमें नहर के कुंड में नहा रहे 10 साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात पर लापरवाही से वाहन चलाना और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

बलरई थाने की पुलिस ने 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज करने के साथ ही उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। जिसमें कुंड में कुछ बच्चे नहा रहे हैं, इसके साथ ही पुल पर एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी नजर आ रही है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मोहन, उमेश और पिंकू को नामजद किया है। वहीं, अज्ञात लोग अज्ञात हैं।

कुंड में नहा रहा था बच्चा
यह दर्दनाक घटना बलरई थाना क्षेत्र के जाखन घुरहा गांव के पास की है। निचली गंग नहर से निकली खारजा झाल शाखा में बने कुंड में नहाने के लिए दूर-दूर से ग्रामीण आते हैं। बुधवार को घुरहा गांव निवासी रामबाबू का 10 वर्षीय बेटा आशीष कुंड में नहा रहा था।

बिना देखे ही पुए पुल से पलटाए
इसी दौरान पीहरपुर गांव से एक ट्रैक्टर आया। जिसकी ट्राली में भागवत कथा के बाद भंडारे में बचे 5 क्विंटल मालपुए भरे थे। ट्रैक्टर सवारों ने बिना नीचे देखे ही 50 फिट ऊंचे पुल से ट्राली में भरे मालपुए पलटा दिए। कुंड में नहा रहा आशीष मालपुओं के नीचे दब गया। दम घुटने से आशीष की मौत हो गई थी।  

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें