Etawah News: कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया, फायर फाइटर आग बुझाने में जुटे

कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया, फायर फाइटर आग बुझाने में जुटे
UPT | कबाड़ गोदाम में आग

Jun 18, 2024 15:58

इटावा में एक कबाड़ गोदाम में आग लग गई। आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली करा लिया। वहीं, लगभग दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया।  

Jun 18, 2024 15:58

Etawah News: यूपी में भीषण गर्मी का प्रकोप लगातार जारी है। गर्मी के बीच इटावा से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। मंगलवार दोपहर एक कबाड़ गोदाम में अचानक आग लग गई। तेज हवाओं के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके साथ ही पूरे कबाड़ गोदाम को अपनी चपेट ले लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं।

सदर कोतवाली के रामलीला मैदान के पास कबाड़ का एक प्लास्टिक गोदाम है। गोदाम में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग की ऊंची लपटे उठने लगीं। जिसकी वजह से आसपास के लोग सहम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के एरिया को खाली करा लिया। ताकि किसी ​प्रकार की जनहानि ना हो।

कबाड़ गोदाम को घेर कर पानी की बौछार
फायर फाइटरों ने पूरे गोदाम को चारो तरफ से घेर कर पानी की बौछार शुरू कर दी। लेकिन तेज हवाओं के कारण आग विकराल होती जा रही थी। फायर फाइटर एक तरफ आग बुझाते थे, तो प्लास्टिक दूसरी तरफ से सुलगने लगती थी। दमकल कर्मियों ने दीवार तोड़कर अंदर की तरफ पानी का छिड़ाव शुरू किया। इसके साथ ही छतों से भी पानी की बौछार की गई।

आग लगने के कारणों का पता नहीं चला
वहीं, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फायर आफिसर का कहना है कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। यदि जरूरत पड़ी तो जेसीबी से मलबे को पलटा कर पानी का छिड़काव किया जाएगा। जिससे आग दोबारा ना धधक सके।

Also Read

कानपुर-अलीगढ़ हाईवे पर 27.97 करोड़ की लागत से बनेंगे 7 फुट ओवर ब्रिज, योजना को मिली स्वीकृति

3 Jul 2024 10:50 AM

कानपुर नगर Kanpur News: कानपुर-अलीगढ़ हाईवे पर 27.97 करोड़ की लागत से बनेंगे 7 फुट ओवर ब्रिज, योजना को मिली स्वीकृति

कानपुर-अलीगढ़ हाईवे निमार्ण के बाद 7 फुट ओवर ब्रिज बनाए जाएंगें। जबकि हाईवे पर जगह-जगह अंडर पास भी बनाए गए है। लेकिन इसके बाद भी देखा गया है कि हाईवे पार करते समय लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं। इससे बचने के लिए 27.97 करोड़ की लागत से फुट ओवर ब्रिज बनाए जाएंगे। और पढ़ें