Etawah Suicide: छात्र ने पहले धूमधाम से मनाई जन्मदिन पार्टी, फिर खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

छात्र ने पहले धूमधाम से मनाई जन्मदिन पार्टी, फिर खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 25, 2024 10:59

इटावा में एमएससी फर्स्ट ईयर के छात्र ने खुद को गोली मार का आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने परिजनों और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। लेकिन परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मोबाइल के आधार पर घटना की जांच कर रही है।

Oct 25, 2024 10:59

Short Highlights
  • एमएससी फर्स्ट ईयर के छात्र ने अपना जन्मदिन मनाने के बाद गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
  • छात्र पिछले 10 वर्षों से बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था।
  • पुलिस मृतक छात्र के मोबाइल के आधार पर सुसाइड की वजह तलाशने में जुटी।

Etawah News: यूपी के इटावा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एमएससी फर्स्ट ईयर के छात्र ने पहले बड़े ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया। इसके बाद खुद को तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छात्र बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। वहीं, परिजन सुसाइड की वजह नहीं बता पा रहे हैं।

मूलरूप से मैनपुरी जिले के अलाउ थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी अभिषेक यादव (22) बीते 10 साल से झींगुपुर गांव निवासी बुआ कमला देवी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। अभिषेक चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज हैवरा में एमएससी फर्स्ट ईयर का छात्र था। परिजनों ने बताया कि बुधवार को अभिषेक का जन्मदिन था। अभिषेक ने दोस्तों और परिजनों के साथ मिलकर केक काटा। रात 12 बजे तक अभिषेक की जन्मदिन की पार्टी चलती रही।

रात एक बजे किया सुसाइड 
इसके बाद बुआ कमला, फूफा राकेश और उनका बेटा राहुल अपने-अपने कमरों में चले गए। अभिषेक भी सोने की बात कह कर अपने कमरे में चला गया। फूफा राकेश ने बताया कि रात 1:00 बजे अभिषेक के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर m मौके पर पहुंचे तो देखा कि अभिषेक का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

पुलिस ने छात्र का मोबाइल कब्जे में लिया 
अभिषेक के शव के पास ही देसी तमंचा पड़ा हुआ था। उसके सीने पर गोली लगी थी। परिजन एंबुलेंस से लेकर उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने तमंचा और मृतक का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी अमला अहिरवार ने बताया कि परिजन घटना की वजह नहीं बता पा रहे हैं। मोबाइल के आधार पर जांच की जा रही है।

Also Read