Etawah News : डॉक्टर दंपति के घर से चोरों ने साफ किए लाखों के आभूषण, जांच में जुटी पुलिस

डॉक्टर दंपति के घर से चोरों ने साफ किए लाखों के आभूषण, जांच में जुटी पुलिस
UPT | चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान

Aug 16, 2024 20:33

इटावा के आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर जसवंतनगर स्थित एक चिकित्सक के घर से चोरों ने दिनदहाड़े लगभग 20 लाख रुपये के आभूषण और नगदी की चोरी कर ली। बताया गया है कि...

Aug 16, 2024 20:33

Etawah News : इटावा के आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर जसवंतनगर स्थित एक चिकित्सक के घर से चोरों ने दिनदहाड़े लगभग 20 लाख रुपये के आभूषण और नगदी की चोरी कर ली। बताया गया है कि घटना के दौरान डॉक्टर दंपति सीएचसी में ड्यूटी पर थे। अस्पताल हाईवे के ठीक दूसरी तरफ है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली है। 

सीएचसी पर ड्यूटी पर था दंपति
जानकारी के अनुसार, सीएचसी में तैनात चिकित्सक वीरेंद्र कुमार के अनुसार वह और उनकी पत्नी डॉक्टर इंदु सिंह दोनों अस्पताल में सुबह के समय पहुंच गए थे। उनका बेटा स्कूल चला गया था। उनका घर पर ताला लगा हुआ था। बताया गया है कि दोपहर को बेटे को लेकर घर पहुंचे तो घर का ताला खुला देखा। इस दौरान जब वह अंदर गए तो देखा कि अलमारी खुली पड़ी थी और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। 

लाखों के आभूषण और नगदी चोरी
बताया गया है कि चोरों ने अलमारी के गेट को तोड़कर खोला था। मामले की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राम सहाय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। डॉक्टर इंदु के अनुसार, उनके घर में एक महिला साफ-सफाई का काम करने के लिए आती है। सुबह के समय सफाई करने वाली महिला उनके पति डॉक्टर वीरेंद्र को चाबी दे गई थी। बताया गया है कि घर से आठ हजार रुपये नगद, दो चेन, एक जोड़ी कान के झाले, छह जोड़ी छोटे झाले, दो कंठी गले की, हाथ के कड़े और छह से ज्यादा अंगूठियां चोरी हुई हैं। 

Also Read

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस मामले की जांच में जुटी

28 Sep 2024 06:41 PM

कानपुर नगर कानपुर नगर: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार शाम पैदल हाइवे क्रॉस कर रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर रूप से युवक घयाल हो गया।जिसके बाद घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई। और पढ़ें