Agra-Lucknow Expressway: तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में घुसी, दो विदेशी महिलाओं से समेत तीन की मौत

तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में घुसी, दो विदेशी महिलाओं से समेत तीन की मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 13, 2024 15:42

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार अनियात्रित कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। जिसमें दो विदेशी महिलाओं समेत टीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Oct 13, 2024 15:42

Short Highlights
  • अफगानिस्तान और रूस की महिलाएं लखनऊ से दिल्ली जा रहीं थीं।
  • एक्सप्रेसवे पर कार पीछे ट्रक में घुसने की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा।
  • दो विदेशी महिलाओं समेत तीन लोगों का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
Etawah News: यूपी इटावा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। शनिवार देररात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में दो विदेशी महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शव कों कब्जे में लेकर मॉर्चूरी में रखवाया है।

ऊसराहर थाना क्षेत्र स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा कर पीछे की तरफ से जा घुसी। कार क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फंस गई। रात के अंधेरे में पुलिस को रेसक्यू कर तीनों शवों को निकालने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। जिसमें दो विदेशी महिलाओं समेत कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने इसकी सूचना विदेश मंत्रालय और दुतावास को भेजी है।

इस दर्दनाक हादसे में कार सवार अफगानिस्तान की नाज (30), उनकी रुसी मित्र कैथरीन (20) और दिल्ली के रहने वाले कार चालक संजीव (20) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके आलावा में कार में नाज की बहन अतीफा (25), कृष्टीन (20) और दिल्ली निवासी राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार सफाई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Also Read

भाजयुमो कार्यकर्ता की शिकायत पर दारोगा-सिपाही निलंबित, अभद्रता-बदसलूकी का आरोप

13 Oct 2024 05:23 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News: भाजयुमो कार्यकर्ता की शिकायत पर दारोगा-सिपाही निलंबित, अभद्रता-बदसलूकी का आरोप

कानपुर देहात में एक भाजयुमो कार्यकर्ता ने दारोगा और सिपाही पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इसके बाद एसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही जांच के आदेश भी दिए हैं। और पढ़ें