Etawah Police: लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे बाइक सवार बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में तीनों के पैर में लगी गोली

लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे बाइक सवार बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में तीनों के पैर में लगी गोली
UPT |

Jun 22, 2024 15:47

इटावा में पुलिस ने दो तरफ से घेराबंदी कर तीन लुटेरों को मुठभेड़ में अरेस्ट किया है। सबसे खास बात है कि तीनों लुटेरों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Jun 22, 2024 15:47

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस टीम का एक्शन देखने को मिला है। लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बाइक सवार लुटेरों की चौबिया, बसरेहर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। मुठभेड़ में पुलिस ने तीन लुटेरों को अरेस्ट किया है। पुलिस की फायरिंग में तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने लूट का माल और असलहे बरामद किए हैं।

चौबिया थाना प्रभारी मंसूर अहमद फोर्स के साथ शुक्रवार रात राहिन गांव के पास गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग नहर पटरी पर सामने की तरफ से आ रहे थे। पुलिस जीप को देखकर बाइक घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन उनकी बाइक फिसल गई, और तीनों गिर गए। पुलिस को आता देखकर तीनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

चौबिया—बसरेहर थाना क्षेत्र में की थी लूट
पुलिस ने भी बचाव के लिए जवाबी फायरिंग की। इस दौरान दूसरी तरफ से बसरेहर थाना प्रभारी कपिल चौधरी भी फोर्स के साथ आ गए। पुलिस की फायरिंग में तीनों लुटेरों के पैरों में गोली लगी है। तीनों लुटेरों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। लुटेरों ने चौबिया और बसरेहर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने बरामद किया लूट का माल
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लुटेरों का नाम गुलशन, सुघल बाबू और जितेंद्र है। पुलिस ने लुटेरों के पास से तीन तमंचे, कारतूस, तीन मोबाइल फोन, दो अंगूठी और पांच हजार रुपए नकद बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस तीनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।
 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें