Etawah News : नाबालिग का फंदे से लटका मिला था शव, 10 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं, परिजनों ने हाईवे किया जाम

नाबालिग का फंदे से लटका मिला था शव, 10 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं, परिजनों ने हाईवे किया जाम
UPT | परिजनों ने कानपुर-आगरा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया।

Jun 20, 2024 17:50

इटावा में दस दिन पहले नाबालिग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया।

Jun 20, 2024 17:50

Etawah News: यूपी के इटावा से पुलिस की लापरवाही की घटना सामने आई है। इटावा में 14 वर्षीय नाबालिग का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ शव मिला था। नाबालिग के परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के 10 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इससे नाराज परिजनों ने कानपुर-आगरा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया।

दो घंटे के जाम से वाहनों की लंबी कतार लगी
नेशलन हाईवे जाम होने से अफरातफरी मच गई। दो घंटे के जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। हाईवे जाम होने की सूचना पर कई थानों का पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कानपुर-आगरा हाईवे पर एक ट्रैक्टर ट्राला मोड़कर वापस जा रहा था। आक्रोशित भीड़ चालक को पीटने का प्रयास करने लगी। इस दौरान पुलिस ने लाठी पटक कर भीड़ को हटाया।

संदिग्ध हालात में मौत
फ्रेंडस कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित नारायण अड्डा न्यू कॉलोनी निवासी आशा देवी किराए के मकान में 14 वर्षीय बेटी के साथ रहती थीं। जीवन यापन के लिए आयुर्वेद का काम करती थीं। बीते 09 जून को इकदिल आयुर्वेद की दुकान गईं थीं। कुछ देर बाद मकान मालिक का फोन आया कि बेटी ने फंदे से लटक कर जान दे दी है। घर पहुंचकर देखा तो बेटी का शव फर्श पर पड़ा था। उसके हाथ में चोट के निशान थे।

अधिकारियों ने शांत कराया
आशा देवी ने बेटी को अत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दस दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया। थाना पुलिस के साथ ही एसडीएम सदर विक्रम राघव, सीओ सीटी अमित सिंह ने आक्रोशित भीड़ को समझाकर शांत कराया।
 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें