Farrukhabad News : फर्रुखाबाद पुलिस दो सगे भाइयों की हत्या का नहीं कर सकी खुलासा, पीड़ित परिवार ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

फर्रुखाबाद पुलिस दो सगे भाइयों की हत्या का नहीं कर सकी खुलासा, पीड़ित परिवार ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 14, 2024 01:16

फर्रुखाबाद में दो भाइयों की हत्या का खुलासा पुलिस 2 महीने बाद भी नहीं कर पाई है। परिजनों का हौसला जवाब देने लगा है, पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस इसे दुर्घटना बताकर पल्ला झड़ना चाहती है।

Sep 14, 2024 01:16

Farrukhabad News : यूपी के फर्रुखाबाद में दो सगे भाइयों की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। फर्रुखाबाद पुलिस सगे भाइयों की हत्या का खुलासा नहीं कर सकी है। मृतकों के परिजनों ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पेश होकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 9 लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र सौंपा है। वहीं मुख्यमंत्री ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जहानगंज कोतवाली क्षेत्र के बंथलशाहपुर निवासी छवि सिंह के दोनों बेटे गुलाब सिंह और अजीत सिंह 19 जून को खेत पर मक्का काटने गए थे। दोनों भाई देररात तक नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। दोनों भाइयों के शव खेत के पास कुएं में पड़े मिले थे। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने बताया दुर्घटना 
फोरेंसिक टीम और तत्कालीन विवेचक भोलेन्द्र चतुर्वेदी ने मामले की कई बार जांच करने के बाद इस मामले को दुर्घटना बताया था। इस दौरान पुलिस ने गांव के कई लोगों को पकड़ा और पूछताछ कर छोड़ दिया। परिजनों ने विवेचक पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की है। एसपी अलोक प्रियदर्शी ने मऊदरवाजा थाने के इंस्पेक्टर को सौंपी है।

आश्वासन देकर नेताओं ने खुलवाया था जाम 
सगे भाइयों की हत्या का खुलासा नहीं होने पर परिजनों ने लोधी महासभा के साथ पुलिस लाइन के गेट पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया था। इसमें पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उनके भाई पर साजिश का आरोप लगाकर 9 लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था। बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत, भोजपुर विधायक ने परिजनों को जल्द खुलासा होने का भरोसा देकर जाम खुलवा दिया गया था। 

Also Read

दबंग ने ईंट-डंडे से पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट, मजदूरी करने से मना करने पर मिली मौत की सजा

18 Sep 2024 11:19 AM

औरैया खौफनाक घटना: दबंग ने ईंट-डंडे से पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट, मजदूरी करने से मना करने पर मिली मौत की सजा

औरैया में एक मजदूर ने मजदूरी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज दबंग ने मजदूर की पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी दबंग को अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज किया है। और पढ़ें