Farrukhabad Murder: पिता ने इकलौते बेटे की धारदार हथियार से की हत्या, वारदात के बाद भाग रहे पिता की सदमे से मौत

पिता ने इकलौते बेटे की धारदार हथियार से की हत्या, वारदात के बाद भाग रहे पिता की सदमे से मौत
UPT | घटना स्थल पर महिलाएं

Jun 08, 2024 19:25

फर्रूखाबाद में पिता ने अपने इकलौते बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद सदमें में पिता ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल का निरीक्षण किया है। इसके बाद दोनों शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Jun 08, 2024 19:25

Farrukhabad News: यूपी के फर्रूखाबाद से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। शनिवार को छत पर सो बेटे की पिता ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे पिता की भी सदमें से मौत हो गई। पिता—पुत्र की मौत से परिवार में कोहमराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शमसाबाद थाना क्षेत्र के सहरैया गांव निवासी रामनिवास राजपूत (50) किसान थे। परिवार में इकलौते बेटे बंटी और पत्नी कमला के साथ रहते थे। शनिवार सुबह रामनिवास का शव खेतों की बीच पड़ा था। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव उठाकर घर लाए। इसी बीच बेटे की तलाश की गई, तो देखा गया कि उसका शव छत पर लहुलुहान हालत में पड़ा था। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

पिता के शव पर लगे थे खून के धब्बे
हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि रामनिवास के शरीर में कहीं भी चोंट के निशान नहीं थे। गमछा, दाहिने कान, गर्दन और बाएं हाथ में खून के निशान लगे थे। इसके साथ ही शर्ट पूरी तरह से गीली थी, जैसे पानी से धुली गई थी। पुलिस ने रामनिवास की पत्नी कमला से बात की, तो पता चला कि पिता—पुत्र में बनती नहीं थी।

ट्रैक्टर में लगाई थी आग
कमला ने पुलिस को बताया कि तीन—चार साल से शराब के नशे में बेटा अपने पिता को परेशान कर रहा था। बेटे ने 15 दिन पहले बेटे ने ट्रैक्टर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी। बीते सोमवार को पिता—पुत्र में झगड़ा हुआ था। उस समय उनके सीने में दर्द उठा था। शुक्रवार रात सभी लोग सो रहे थे, और बेटा छत पर सो रहा था। बंटी इकलौता बेटा था, और शराब का लती था।

पुलिस ने बताई थ्योरी
एसपी विकास कुमार के मुताबिक जिस प्रकार घटना हुई। शुरूआती जांच में सामने आया कि बेटे की हत्या के बाद पिता की भागने के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें