Farrukhabad News: नाबालिग ने नाव से गंगा में लगाई छलांग, फिर नहीं निकला सका बाहर, मौत से परिवार कोहराम

नाबालिग ने नाव से गंगा में लगाई छलांग, फिर नहीं निकला सका बाहर, मौत से परिवार कोहराम
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 30, 2024 14:54

फर्रुखाबाद में एक नाबालिग ने नाव से गंगा में छलांग लगाई। लेकिन इसके बाद वह बाहर नहीं आ सका। ग्रामीणों ने जब उसकी खोजबीन की तो उसका शव बढ़ा में बह कर आए कूड़े के मलबे में फंसा हुआ था।

Sep 30, 2024 14:54

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रोजाना की तरह नाव से गंगा में छलांग लगाने वाले नाबालिग रविवार को गंगा से बाहर नहीं आया। शक होने पर ग्रामीणों ने कूदकर खोजबीन की तो उसका शव बढ़ के साथ आए कूड़े के ढ़ेर में फंसा हुआ था। शव मिलने से चीखपुकार मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

कादरीगेट थाना क्षेत्र स्थित धीमरपुरा गांव निवासी रौनक उर्फ नन्हू गंगा में नाव चलाने का काम करता था। रौनक को तैरना भी आता था, गंगा में छलांग लगाने के बाद तेज बहाव ने भी दूर जाकर ऊपर निकलता था। रोजाना की तरह रविवार दोपहर बाद उसने गंगा में छलांग लगाई थी। इसके बाद 15 मिनट तक बाहर नहीं निकला।

रौनक जब बाहर नहीं निकला तो गांव के कई लोगों गंगा में कूद कर उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद पता चला कि तेज बहाव में आए कूड़े के बड़े ढ़ेर में फंसा मिला। जब शव बाहर निकाला गया तो परिवार में कोहराम मच गया। मां घरों में बर्तन धोने और खाना बनाने का काम करती है। मजदूरी से ही पूरा परिवार चलता था।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Also Read

भारतीय बल्लेबाजों ने टी-20 स्टाइल में की बैटिंग, 34 ओवर में ही ठोक डाले 285 रन

30 Sep 2024 07:32 PM

कानपुर नगर कानपुर टेस्ट मैच में टीम इंडिया का दे दनादन : भारतीय बल्लेबाजों ने टी-20 स्टाइल में की बैटिंग, 34 ओवर में ही ठोक डाले 285 रन

कानपुर टेस्ट में शुरुआती तीन दिन बारिश ने काफी खलल डाला था। दो दिन तो खेल ही रद्द करना पड़ा, लेकिन जब चौथे दिन का खेल शुरू हुआ तो टीम इंडिया का तूफान देखने को मिला। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने ऐसा बल्ला घुमाया कि विश्व क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड धड़ाधड़ टूटते चलते गए। और पढ़ें