Farrukhabad News : कानपुर से बीजेपी सांसद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 19 जुलाई को सुनवाई

कानपुर से बीजेपी सांसद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, 19 जुलाई को सुनवाई
UPT | बीजेपी सांसद रमेश अवस्थी।

Jul 15, 2024 01:16

फर्रूखाबाद कोर्ट ने कानपुर सांसद रमेश अवस्थी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। रमेश अवस्थी पप्पू हत्याकांड में गवाह थे। उन्हें कोर्ट में हारिज होने के लिए कई समन जारी किए थे। लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे।

Jul 15, 2024 01:16

Farrukhabad News : यूपी के कानपुर से बीजेपी सांसद रमेश अवस्थी की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। कोर्ट ने रमेश अवस्थी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर तलब किया है। दरअसल पप्पू हत्याकांड में गवाही देने के लिए कोर्ट ने कई सम्मन जारी किए थे। सम्मन जारी होने के बाद भी रमेश अवस्थी कोर्ट नहीं पहुंच रहे थे। कोर्ट ने सुनवाई के लिए 19 जुलाई की तारीख नियत की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के नुनहाई निवासी विनोद कुमार पांडेय 5 अप्रैल 1991 को भाई पप्पू पांडेय की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बबुआ बाजपेई, संजीव बाजपेई, प्रधान राकेश मिश्रा, राघवेंद्र मिश्रा, प्रमोद अवस्थी को आरोपी बनाया गया था। पप्पू हत्याकांड में रमेश अवस्थी गवाह थे। उन्हें कोर्ट ने कई बार पेश के लिए कहा। लेकिन रमेश अवस्थी कोर्ट में पेश नहीं हुए। कोर्ट ने गैर जमानवी वारंट जारी कर तलब होने के लिए कहा है। रमेश अवस्थी को 19 जुलाई को कोर्ट में हारिज होना पड़ेगा। 

Also Read

हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

19 Sep 2024 02:51 AM

कन्नौज कन्नौज में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर सात घरों पर गिरा : हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

गुरसहायगंज कस्बे के सीमांत नगर में बुधवार शाम करीब सात बजे बारिश के दौरान लोग अपनों के घरों के अंदर थे। उसी दौरान नन्हे, अब्दुल गफ्फार, हसीब, वहीद, उस्मान, नौशाद व मोहम्मद नायाब के घरों के ऊपर से गुजरी एचटी बिजली लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। और पढ़ें