Farrukhabad Incident: तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ओवरब्रिज से नीचे गिरी, एक की मौत दो की हालत गंभीर

तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ओवरब्रिज से नीचे गिरी, एक की मौत दो की हालत गंभीर
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 10, 2024 09:57

फर्रूखाबाद में बाइक अनियंत्रित होने से ओवर ब्रिज से नीचे जा गिरी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि की दो की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों एक शादी समारोह में तंदूर लगाने के लिए जा रहे थे। 

Jul 10, 2024 09:57

Farrukhabad News: यूपी के फर्रूखाबाद से दर्दनाक घटना सामने आई है। फर्रूखाबाद में एक बाइक पर सवार तीन युवक शादी समारोह में तंदूर लगाने के लिए जा रहे थे। शुकरुल्लापुर ओवर ब्रिज पर बाइक अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बगिया निवासी विशाल बाबू (28), ताऊ के बेटे सचिन (23) और सोवित कुमार (26) के साथ शमसाबाद में एक शादी समारोह में तंदूर लगाने के लिए जा रहे थे। तीनों बाइक से शुकरुल्लापुर ओवर ब्रिज पर पहुंचे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को रेफर किया गया
पुलिस तीनों घायलों को डॉक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने विशाल बाबू को मृत घोषित कर दिया। जबकि सचिन और सोवित की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। हादसे की सूचना जब परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया।

मां ने किया था पालन-पोषण
मृतक विशाल के बड़े भाई विमल ने बताया कि विशाल दूसरे नंबर का भाई था। उससे छोटे शिवम और आर्यन हैं। बहन दुर्गा, संगीता और शिवानी की शादी हो चुकी है। पिता का कई साल पहले निधन हो गया था। मां सवित्री ने किसी तरह से सभी को पालपोश कर बड़ा किया था।
 

Also Read

एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

20 Jul 2024 05:22 PM

कानपुर नगर Viral News: एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर से बिल्हौर विधायक की एसडीएम की कुर्सी पर बैठने का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। फिलहाल यह तस्वीर चार महीने पुरानी बताई जा रही है। वहीं, विधायक का कहना है कि अनजाने में बैठ गया था। इसे बिना वजह तूल देकर छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।  और पढ़ें