Farrukhabad News : युवतियों को आपस में हुआ प्यार, पति-पत्नी बनकर रहने की जिद पर अड़ीं, थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

युवतियों को आपस में हुआ प्यार, पति-पत्नी बनकर रहने की जिद पर अड़ीं, थाने में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 22, 2024 01:59

फर्रुखाबाद में दो युवतियों को आपस में प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि घर से परिजनों को बिना बताए भाग गईं। पुलिस जब पकड़ कर लाई, तो दोनों एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई हैं। 

Jun 22, 2024 01:59

Farrukhabad News : फर्रुखाबाद से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। फर्रुखाबाद से चार महीने पहले दो युवतियां लापता हो गईं थीं। पुलिस दोनों युवतियों को ढूंढकर थाने लाई। युवतियां परिजनों के साथ जाने को तैयार नहीं थीं। उनका कहना था कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। पति-पत्नी के रूप में रहना चाहते हैं। एक दूसरे के बिना हम नहीं रह सकते हैं। परिजन और पुलिस कर्मी दोनों समझाते रहे। लेकिन दोनों युवतियां अपनी जिद पर अड़ी रहीं। थाने में कई घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

कादरी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती चार महीने पहले दूसरी युवती के साथ फरार हो गई थी। युवती के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। आवास विकास चौकी इंजार्ज सुधा पाल और दारोगा अनिल सिकरवार ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर से युवतियों को खोज निकाला। गुरुवार को पुलिस दोनों युवतियों को थाने लाई। इसके साथ ही सूचना पर परिजन भी पहुंच गए।

दोनों युवतियों को उनके परिजनों को सौंपने की बात हुई, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। युवतियां साथ में रहने की जिद पर अड़ी थीं। ग्वालियर में युवतियां पति-पत्नी के रूप में रहती थीं। आवास विकास निवासी युवती पति और दूसरी युवती पत्नी के रूप में रहती है। कई घंटे के हंगामे के बाद युवतियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें