Farrukhabad Suicide : युवक ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, फिर फंदा लगाकर दी जान, ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप

युवक ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, फिर फंदा लगाकर दी जान, ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 08, 2024 14:02

फर्रुखाबाद में एक युवक की ससुरालीजनों ने मारपीट कर दी। इससे आहत युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। सुसाइड से पहले युवक ने फंदा लगाने का वीडियो बनाया। परिजनों ने ससुरालीजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Oct 08, 2024 14:02

Short Highlights
  • फर्रुखाबाद में एक युवक ने सुसाइड से पहले फंदा लगाने का बनाया वीडियो।
  • ससुरालीजनों की पिटाई से था आहत, पत्नी ने भी नहीं साथ।
  • भाई ने ससुराल पक्ष पर लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप।
Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक युवक ने सुसाइड से पहले फंदा लगाने का वीडियो बनाया, इसके बाद आत्महत्या कर जान देदी। मृतक के भाई ने ससुरालीजनों पर पिटाई का आरोप लगाया है। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित नयागनीपुर गांव निवासी अंकुल नवाबगंज चौराहे पर गोल-गप्पे का ठेला लगाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। अंकुल पांच अक्टूबर को पत्नी मायादेवी को बाइक से मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के करनपुर गुतासी ससुराल लेकर आया था। देररात अंकुल घर वापस लौट आया था।

फंदा लगाते हुए वीडियो बनाया 
बड़े भाई अंजू ने अंकुल से बहु माया के बारे में पूछा तो उसने बताया कि ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की और पत्नी बुलाने पर भी नहीं आई। अंजू ने उसे समझाकर अगले दिन सुबह गोल गप्पे का ठेला लेकर बाजार भेज दिया। शाम को वापस आने पर खाना खाकर कमरे में लेट गया। रात के वक्त अंकुल ने टीवी चलाई, इसके बाद फंदा लगाते हुए वीडियो बनाया।



परिवार में मचा कोहराम 
अंकुल फंदा लगाने के बाद बेड पर बैठ गया। इसके बाद अंकुल नीचे गिरा और फिर उठ नहीं पाया। सोमवार सुबह भाई अंजू ने चाय पीने के लिए आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर कमरे में जाकर देखा तो अंकुल का शव फंदे से लटक रहा था। अंकुल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

दम घुटने से हुई मौत 
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकुल की मौत फांसी लगने से दम घुटने के कारण बताई गई है। थाना प्रभारी बलराज भाटी के मुताबिक फंदा लगाते हुए वीडियो बनाकर सुसाइड किया है। किसी पर उकसाने का आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते हुए दबोचा,पैमाइश के नाम पर मांगे थे 5 हजार रूपए

8 Oct 2024 09:54 PM

कन्नौज तहसीलों में भ्रस्टाचार: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते हुए दबोचा,पैमाइश के नाम पर मांगे थे 5 हजार रूपए

कन्नौज में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। लेखपाल पैमाइस कराने के नाम पर पांच हजार रूपए की घूस मांग रहा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की थी। और पढ़ें