Kanpur News: साढ़ में युवती के साथ पांच युवकों ने किया गैंगरेप,पीड़िता के विरोध करने पर पीटा

साढ़ में युवती के साथ पांच युवकों ने किया गैंगरेप,पीड़िता के विरोध करने पर पीटा
UPT | मामले की पड़ताल करती पुलिस

Oct 02, 2024 15:38

कानपुर के साढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत युवती से पांच युवकों द्वारा गैंगरेप करने की घटना सामने आयी है। पीड़िता ने गांव के दो युवकों समेत उनके तीन अन्य साथियों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है।वही घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Oct 02, 2024 15:38


Kanpur News:कानपुर के साढ़ थानाक्षेत्र अंतर्गत युवती से पांच युवकों द्वारा गैंगरेप करने की घटना सामने आयी है। पीड़िता ने गांव के दो युवकों समेत उनके तीन अन्य साथियों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है। वहीं विरोध करने पर युवती को जमकर पीटते हुए उसे बदहवास हालत में गांव के पास ही सुनसान जगह में छोड़ दिया।ग्रामीणों ने युवती को पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी।  मौके पर पहुंचे परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ युवती को भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे हैं। साढ़ पुलिस द्वारा पीड़िता से पूछताँछ करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।
बदहवास हालत में मिली युवती
जानकारी के अनुसार साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गांव के ही रहने वाले पम्मू पाल के दरवाजे पर बदहवास हालत में पड़ी मिली है। पम्मू पाल के घर पर उनकी बूढ़ी मां अकेली रहती है। उम्र होने के चलते उन्हें कम दिखाई व सुनाई देता है। गांव के ही रहने वाले बनारसी ने परिजनो को बताया कि उनकी बेटी बदहवास हालत में पम्मू पाल के घर के बाहर बरामदे में पड़ी हुई थी। जानकारी मिलते परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती से घटना की जानकारी जुटाई है। इसके बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी तक आरोपी युवक नहीं लगे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
मामले को लेकर साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने परिजनों से बातचीत की है। वहीं पीड़िता के गांव पहुंचकर लोगों से भी घटना की जानकारी जुटाई है। साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया जायेगा। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने दी जानकारी
पीड़ित युवती ने बताया कि 29 सितंबर को मैं और मम्मी छत पर सो रहे थे।तभी दो युवक आए एक ने मेरा मुंह दबा लिया जबकि दूसरे ने मेरे बाल पकड़ लिए। फिर दोनों मुझे खींचते हुए नीचे ले गए। यहां तीन युवक पहले से नीचे खड़े थे।सभी मुझे गांव के बगीचे की तरफ खींच कर ले गए।वहां उन लोगों ने मुझे 2 दिन तक रखा। वहां सभी ने मेरे साथ जबरदस्ती की। इसमें दो युवक गांव के थे जबकि तीन युवकों को मैं नहीं पहचानती। इसके बाद मुझे कुछ नहीं पता चल।जब मुझे होश आया तो मैं अपने घर के बरामदे में उपलों के बीच में थी। मेरे आस-पास लोगों की भीड़ लगी थी।

पीड़िता के पिता ने दी थी अज्ञात युवक के साथ भगाने की थाने में तहरीर
पीड़िता के पिता ने मंगलवार दोपहर साढ़ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बताया था, कि उनकी बेटी किसी अज्ञात युवक के साथ 29 तारीख की रात भाग गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की थी। लगभग दो घंटे बीतने के बाद युवती गांव के ही रहने वाले पम्मू पाल के घर के बाहर बरामदे में जमा कंडे के ऊपर बदहवास हालत में पड़ी मिली है। वहीं ग्रामीणों में आरोपी एक युवक के साथ युवती के प्रेम संबंध होने की बात चर्चा में बनी हुई है। गैंगरेप की बात पर ग्रामीण कहते हैं, कि 2 दिन पहले अपनी मर्जी से युवती आरोपी लड़के के साथ भाग गई थी।
घाटमपुर एसीपी ने दी जानकारी
घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह का कहना है, कि युवती द्वारा लगाया गए आरोपों की जांच करने के साथ ही तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

अनियंत्रित कार की टक्कर से बुआ-भतीजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

2 Oct 2024 04:56 PM

कानपुर देहात Road Accident : अनियंत्रित कार की टक्कर से बुआ-भतीजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में एक तेज रफ्तार कार ने बुआ भतीजी को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। महिला पति और भतीजी के साथ ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। और पढ़ें