बड़ी कार्रवाई : रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया जीएसटी इंस्पेक्टर, पकड़े जाने पर रोने लगा

रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया जीएसटी इंस्पेक्टर, पकड़े जाने पर रोने लगा
UPT | वाणिज्य कर विभाग।

Mar 14, 2024 00:48

शिकायत के आधार पर सीबीआई की टीम कानपुर आई और शिकायतकर्ता को कैमिकल लगे नोट देकर इंस्पेक्टर के पास भेजा। जैसे ही इंस्पेक्टर ने बतौर रिश्वत पांच हजार रुपये लिए मौके पर मौजूद सीबीआई टीम ने उसे पकड़ लिया।

Mar 14, 2024 00:48

Kanpur News : सीबीआई ने बुधवार देर शाम जीएसटी के एक इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। सीबीआई की यह कार्रवाई सर्वोदय नगर स्थित जीएसटी दफ्तर के बाहर हुई है। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई टीम फिलहाल घूसखोर इंस्पेक्टर के आवास तथा अन्य ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चला रही है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई के पास कानपुर के एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि फर्म का रजिस्ट्रेशन कराने के एवज में जीएसटी इंस्पेक्टर अजय पोरवाल दस हजार रुपये रिश्वत मांग रहा है, लेकिन पांच हजार रुपये में मामला तय हुआ। 

शिकायत पर सीबीआई टीम ने की कार्रवाई
शिकायत के आधार पर सीबीआई की टीम कानपुर आई और शिकायतकर्ता को कैमिकल लगे नोट देकर इंस्पेक्टर के पास भेजा। जैसे ही इंस्पेक्टर ने बतौर रिश्वत पांच हजार रुपये लिए मौके पर मौजूद सीबीआई टीम ने उसे पकड़ लिया। रंगे हाथ पकड़े जाने पर सीजीएसटी इंस्पेक्टर अजय पोरवाल सीबीआई के सामने बचने के लिए गुहार लगाता रहा। इंस्पेक्टर ने रोते हुए माफी भी मांगी, लेकिन सीबीआई टीम ने उसकी एक न सुनी और उसे अपने साथ ले गई। सीबीआई द्वारा अचानक हुई इस कार्रवाई से सीजीएसटी कार्यालय में हड़कंप मच गया।
 

Also Read

चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी

6 Oct 2024 03:37 PM

कानपुर नगर Kanpur News: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर के घाटमपुर कस्बे में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है।घाटमपुर कस्बे के आशा नगर वार्ड में बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाते हुए मुख्य दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर रख बक्सों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के जेवर समेट ले गए।जिसके बाद सूचना पर पॅहु... और पढ़ें