kanpur News : 20788 बूथों पर सैकड़ों लोग सुनेंगे पीएम मोदी के 'मन की बात'

20788 बूथों पर सैकड़ों लोग सुनेंगे पीएम मोदी के 'मन की बात'
Uttar pradesh times | पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात

Jan 27, 2024 18:08

17 जिलों के 20788 बूथों पर बूथ समिति व पन्ना प्रमुखों के साथ भाजपा पदाधिकारी रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगें। इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। यह जानकरी भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने दी।

Jan 27, 2024 18:08

Short Highlights
  • भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के17 जिलों में बूथ स्तर की है तैयारी
  • क्षेत्रीय मुख्यालय में दस सदस्यीय मॉनिटरिंग टीम पूरे प्रोग्राम पर रखेगी नजर 
Kanpur News : भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के17 जिलों के 20788 बूथों पर बूथ समिति व पन्ना प्रमुखों के साथ भाजपा पदाधिकारी रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगें। इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। यह जानकरी भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने दी।

मन की बात का 109वां संस्करण
रविवार को प्रसारित होने वाला मन की बात का 109वां संस्करण होगा। मन की बात कार्यक्रम के बाद उसी स्थान पर बूथ समिति व पन्ना प्रमुखों की बैठक भी होगी। इन बैठकों में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, सांसद, विधायक, महापौर, जिला पंचायत के अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, सभी पूर्व जनप्रतिनिधि अपने अपनें बूथों पर शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के प्रभारी क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी होंगे। 

कानपुर में दस सदस्यीय मॉनिटरिंग टीम गठित
वहीं, बूथों पर बैठकें संपन्न कराने की जिम्मेदारी क्षेत्रीय महामंत्री पूनम द्विवेदी को दी गई है। क्षेत्रीय मुख्यालय कानपुर में दस सदस्यीय मॉनिटरिंग टीम का गठन किया गया है, जो हर जिले में मन की बात कार्यक्रम एवं बैठकों की मॉनिटरिंग करेगी।

Also Read

महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

5 Oct 2024 07:49 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

फर्रुखाबाद में एक महिला अपने साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड कर ली। और पढ़ें