Kanpur News : झगड़े के बाद पत्नी ने गंगा में कूदकर की आत्महत्या, पति ने भी चाकू से रेता गला

झगड़े के बाद पत्नी ने गंगा में कूदकर की आत्महत्या, पति ने भी चाकू से रेता गला
UPT | पत्नी ने गंगा में कूदकर की आत्महत्या

Jul 02, 2024 11:19

कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मामूली घरेलू विवाद के बाद पहले पत्नी ने गंगा में डूबकर जान दे दी, तो वहीं पति ने अपने गले में चाकू मार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद ..

Jul 02, 2024 11:19

Kanpur News : कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के बाद पहले पत्नी ने गंगा में डूबकर आत्महत्या कर ली और फिर पति ने गर्दन में चाकू घोंपकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है। 

ये था मामला
महाराजपुर क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी  रूपा (25 वर्ष) और सुमेंद्र (28 वर्ष) पति-पत्नी हैं, दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पति-पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गंगा में छलांग लगा दी। आक्रोशित पति ने चाकू से अपना गला रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया। मारपीट का शोर सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मामले की जांच शुरू
इस सम्बंध में एसीपी चकेरी पूर्वी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह किशनपुर गांव निवासी रूपा पत्नी व पति सुमेन्द्र दोनों के बीच घरेलू विवाद हो गया जिसके बाद रूपा ने गंगा में डूबकर जान दे दी। वहीं सुमेन्द्र ने गले में चाकू मार कर आत्महत्या का प्रयास किया है। सुमेंद्र को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read

आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

7 Jul 2024 04:07 PM

कानपुर नगर Kanpur News : आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

यूपीडा अधिकारियों के मुताबिक, कानपुर नोड के लिए अब तक 210 हेक्टेयर से अधिक भूमि आवंटित की जा चुकी है। डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के कानपुर नोड से कुल 18 हजार से अधिक रोजगार सृजित होने की उम्मीद है... और पढ़ें