advertisements
advertisements

आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज : सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कन्नौज सांसद पर अखिलेश के करीबी ने की अभद्र टिप्पणी

सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कन्नौज सांसद पर अखिलेश के करीबी ने की अभद्र टिप्पणी
UPT | सपा

Apr 03, 2024 15:07

सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव के करीबी मनोज दीक्षित ने सांसद सुब्रत पाठक को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में मनोज दीक्षित पर आचार संहित उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Apr 03, 2024 15:07

Kanpur News : इत्र नगरी कन्नौज में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ था, जिसमें सपा मुखिया अखिलेश यादव के करीबी मनोज दीक्षित ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिला निर्वाचन सहायक अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लिया है। इस मामले में कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन का एक वीडियो सहायक निर्वाचन अधिकारी और सदर एसडीएम अविनाश गौतम को मिला है। इसमें सपा नेता मनोज दीक्षित ने अपने संबोधन में सांसद सुब्रत पाठक को लेकर आपत्तिजनक बाते कही थीं। उनके द्वारा कही गईं बातें आचार संहिता उल्लंघन के दायरे में आती हैं। इस आधार पर सर्विलांस टीम ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सदर विधायक और समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने भी सदर कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने भी सपा नेता मनोज दीक्षित के बयान को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने इस मामले पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि सांसद को धमकी देने के साथ ही एक जाति को लेकर भी टिप्पणी की गई है। बयान के समय अखिलेश यादव मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने इस बयान की आलोचना भी नहीं है।

Also Read

सपा मुखिया बोले-साइकिल चुनाव चिन्ह और सामने हम बैठे हैं, हम रिकॉर्ड वोटों दर्ज करेंगे जीत

18 Apr 2024 11:14 PM

कन्नौज कन्नौज में अखिलेश यादव : सपा मुखिया बोले-साइकिल चुनाव चिन्ह और सामने हम बैठे हैं, हम रिकॉर्ड वोटों दर्ज करेंगे जीत

सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरूवार को कन्नौज दौरे पर थे। उन्होंने पार्टी के पदाधि​कारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को नौकरी इस लिए नहीं दे रही है कि उन्हें आरक्षण देना पड़ेगा। सरकार आरक्षण नहीं देना चाहती है। और पढ़ें