Kannauj Rape Case : ब्लॉक प्रमुख और उनके भाई की मुसीबतें बढ़ीं, नाबालिग दुष्कर्म मामले में आरोपी नीलू फरार

ब्लॉक प्रमुख और उनके भाई की मुसीबतें बढ़ीं, नाबालिग दुष्कर्म मामले में आरोपी नीलू फरार
UPT | नीलू यादव

Sep 29, 2024 12:04

कन्नौज में जेल से रिहा होते ही नीलू यादव अपने समर्थकों की आड़ में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसे भनक लग गई थी कि पुलिस जेल से बाहर आते ही गैंगस्टर मामले में अरेस्ट कर फिर जेल भेज देगी।

Sep 29, 2024 12:04

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह और उनके भाई नीलू यादव की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नीलू यादव सह आरोपी हैं, उनपर साक्ष्य मिटाने के आरोप हैं। जेल से बाहर आते ही नीलू यादव फिल्मी अंदाज में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में नीलू यादव को गिरफ्तार करना चाहती थी। वहीं, पुलिस नीलू के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। एसपी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द जेल भेजा जाएगा।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू यादव ने को शुक्रवार शाम जेल से रिहा कर दिया गया था। नीलू यादव की रिहाई के वक्त जेल के बाहर उसके समर्थकों की भारी भीड़ थी। गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की भनक लगते ही वह चकमा देकर फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जेल से बाहर निकलते ही उसके समर्थक एक किलोमीटर के दायरे में वाहन लेकर खड़े थे।



ऐसे दिया पुलिस को चकमा 
नीलू यादव जैसे ही रिहा होकर बाहर आया, वह एक स्कूटी पर सवार हो गया। एक किलोमीटर आगे जाने के बाद वह कार में बैठ गया। कुछ दूर चलने के बाद वह दूसरी कार पर सवार हो गया। नीलू जिस वक्त जेल से निकला कई समर्थक बाहर खड़े थे। थोड़ी देर बाद पुलिस की गाड़ी भी जेल के गेट तक पहुंच गई। लेकिन तब तक नीलू यादव रिहाई के बाद निकल चुका था।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज 
पुलिस ने जेल गेट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो नीलू के समर्थकों के साथ जिला जेल चौकी प्रभारी किसनवीर सिंह भी खड़े दिखाई दिए। चौकी प्रभारी को गैंगस्टर की कार्रवाई की जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने नीलू पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। रातभर पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। 

Also Read

नीट की तैयारी कर रही छात्रा से शिक्षक द्वारा की गई छेड़खानी का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस मामले की जांच में जुटी

29 Sep 2024 12:38 PM

कानपुर नगर कानपुर नगर: नीट की तैयारी कर रही छात्रा से शिक्षक द्वारा की गई छेड़खानी का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नीट की कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी क्लास की छात्रा से छेड़खानी की है।हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। और पढ़ें