Kannauj Suicide : मेडिकल कॉलेज में तैनात स्टॉफ नर्स का फंदे से लटकता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

मेडिकल कॉलेज में तैनात स्टॉफ नर्स का फंदे से लटकता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 14, 2024 11:15

कन्नौज में एक स्टॉफ नर्स ने फांसी लगाकर जान देदी। राजकीय मेडिकल कॉलेज में स्टॉफ नर्स के पद पर तैनात थी। उसका शव कमरे में दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला है।

Oct 14, 2024 11:15

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में तैनात स्टॉफ नर्स का दुपट्टे के फंदे से लटकते हुए शव मिला है। साथ में रहने वाली दूसरी स्टॉफ नर्स ने देखा तो सुसाइड की जानकारी दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

हरदोई के मल्लावां क्षेत्र के बखौरा गांव निवासी रोशनी गौतम (25) की राजकीय मेडिकल कॉलेज में दो साल पहले राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) के तहत तैनात हुई थी। कॉलेज परिसर में आवास नहीं मिलने पर साथी स्टॉफ नर्स संजू सिंह के टाइप थ्री आवास में उसी के साथ रहती थी।



रविवार शाम काफी देर तक रोशनी कमरे से बाहर नहीं निकली तो साथ में रहने वाली स्टॉफ नर्स ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया। लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। सभी ने मिलकर किसी तरह से दरवाजा खोला तो रोशनी का शव दुपट्टे के फंदे से लटकते हुए मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

Also Read

मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

14 Oct 2024 05:48 PM

कानपुर नगर Kanpur News: मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

कानपुर के बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी युवक ने मूकबधिर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखकर आरोपी की तलाश में जुट गई है। और पढ़ें