Kannauj Rape Case : दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह के भाई नीलू सिंह की तलाश में लगी आठ टीमें, ईनाम राशि बढ़कर हो सकती है 50 हजार

दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह के भाई नीलू सिंह की तलाश में लगी आठ टीमें, ईनाम राशि बढ़कर हो सकती है 50 हजार
UPT | नीलू सिंह

Sep 03, 2024 02:06

कन्नौज में नवाब सिंह के भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू सिंह की तलाश में पुलिस की आठ टीमें दिन रात दबिश देने में जुटी हैं। मोबाइल बंद होने की वजह से उसकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है।

Sep 03, 2024 02:06

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू यादव की तलाश में पुलिस पिछले दस दिनों से जुटी है। एसपी ने नीलू की तलाश में पहले चार टीमों को लगाया था, लेकिन अब आठ टीमों को लगाया है। यदि जल्द ही नीलू यादव की गिरफ्तारी नहीं हुई तो, पुलिस ईनाम राशि 25 से बढाकर 50 हजार कर सकती है। नीलू सिंह को दुष्कर्म पीड़िता की बुआ को पैसों का लालच देने और साक्ष्य मिटाने का आरोपी बनाया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अड़ंगापुर निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू सिंह यादव पर आरोप है कि उसने दुष्कर्म के आरोपी बड़े भाई नवाब सिंह यादव को बचाने की कोशिश की। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण नहीं होने देने पर उसकी बुआ पर दबाव बनाया। इसके साथ ही पीड़िता की बुआ को 10 लाख रूपए का प्रलोभन देने का आरोप है। नीलू यादव ने बुआ के किसी परिचित के खाते में दस लाख रूपए का ट्रांजेक्शन किया था। 

आठ टीमें तलाश में जुटी 
एसपी अमित कुमार आनंद ने नीलू यादव पर 25 हजार रूपए का नगद इनाम रखकर उसकी तलाश में एसओजी समेत आठ टीमों को लगाया गया है। नीलू यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके करीबियों पर सिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस आठ लोगों से नीलू सिंह के बारे में पूछताछ कर चुकी है। उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा है।

मुखबिर तंत्र को मजबूत किया गया 
नीलू का मोबाइल फोन बंद होने की वजह से सर्विलांस टीम को उसकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। ऐसे में पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत कर दिया है। वहीं, एसपी अमित कुमार आनंद का कहना है कि आसपास के जिलों में आरोपी की सूचना दी गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए आठ टीमों को लगाया गया है।

Also Read

गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से ट्रक में जा घुसी, दो की मौत-एक की हालत गंभीर

15 Sep 2024 11:24 AM

कन्नौज Kannauj Road Accident: गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से ट्रक में जा घुसी, दो की मौत-एक की हालत गंभीर

कन्नौज में शनिवार देररात एक दर्दनाक हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। और पढ़ें