Kannauj Road Accident : गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से ट्रक में जा घुसी, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार सामने से ट्रक में जा घुसी, दो की मौत, एक की हालत गंभीर
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 16, 2024 00:11

कन्नौज में शनिवार देररात एक दर्दनाक हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Sep 16, 2024 00:11

Kannauj News : यूपी के कन्नौन से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। शनिवार देररात हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार उल्टी दिशा से आ रही थी, इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार तीन युवकों में से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दोनों युवकों के शवों का कार से निकालकर, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया है। जानकारी के मुताबिक तीनों युवक ढाबे में खाना खाने जा रहे थे।

जीटीरोड पर पूर्वी बाईपास के निकट जलालपुर सरवन गांव के सामने तेज रफ़्तारा गलत दिशा से जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। कार सवार रंजू ठाकुर (35), अंशुल सिन्हा (32) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गोविंद राठौर (30) गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

Also Read

दुष्कर्म पीड़िता की बुआ की जमानत अर्जी खारिज, नवाब सिंह-बुआ खिलाफ चार्जशीट तैयारी

18 Sep 2024 05:18 PM

कन्नौज Kannauj Rape Case: दुष्कर्म पीड़िता की बुआ की जमानत अर्जी खारिज, नवाब सिंह-बुआ खिलाफ चार्जशीट तैयारी

कन्नौज में रेप पीड़िता की बुआ की पॉक्सो कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है। जमानत अर्जी पर 12 सितंबर को सुनवाई हुई थी, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया था। इसपर फैसला सुनाते हुए खारिज कर दिया। और पढ़ें