Kannauj Rape Case : नाबालिग ने एक झटके में खत्म कर दी नवाब की बादशाहत, साजिशकर्ता बुआ देह व्यापार के दलदल धकेलना चाहती थी, पहली ही कोशिश विफल

नाबालिग ने एक झटके में खत्म कर दी नवाब की बादशाहत, साजिशकर्ता बुआ देह व्यापार के दलदल धकेलना चाहती थी, पहली ही कोशिश विफल
UPT | नवाब सिंह

Sep 04, 2024 02:10

पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद हैं। डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी जमानत की अटकलें भी खत्म हो गई हैं। पुलिस वैज्ञानिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर चार्जशीट तैयार कर रही है।

Sep 04, 2024 02:10

Kannauj News : यूपी के कन्नौज में एक नाबालिग बहादुर लड़की ने नवाब सिंह की एक झटके में बादशाहत को खत्म दिया। पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह का ऐसा प्रतिकार किया कि जिसकी चोंट राजनीतिक गलियारों में भी सुनी गई। वहीं षड़यंत्रकारी बुआ चंद्र रुपयों के लालच में अपनी नाबालिग भतीजी को देह व्यापार के दलदल में धकेलना चाहती थी। लेकिन उसने पहली ही कोशिश विफल कर नवाब जैसे नेताओं का साम्राज्य हिला दिया। 

षड़यंत्रकारी बुआ के मना करने पर नाबालिग ने अपना मेडिकल कराया, और जांच के लिए अपना डीएनए सैंपल दिया। डीएनए रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद नवाब सिंह के भविष्य का फैसला कोर्ट में तय होगा। नवाब के साथ ही उनके भाई नीलू सिंह यादव को भी पुलिस तलाश कर रही है। नीलू सिंह पर साक्ष्य मिटाने का आरोप है। 

बुआ ने भतीजी को नवाब सिंह के हवाले कर दिया 
बीते 11 अगस्त की रात बुआ नाबालिग भतीजी को चौधरी चंदन सिंह डिग्री कॉलेज लेकर पहुंची थी। उसने भतीजी को नवाब सिंह के हवाले कर दिया। नाबालिग ने कभी नहीं सोचा था कि उसकी अपनी बुआ ऐसा बर्ताव करेगी। बेबस होकर उसने चुपचाप ऐसी दरिंदगी झेलनी पड़ेगी। पीड़िता ने बुआ से मोबाइल मांगा और मां बात करने की बात कह कर बाहर चली गई। उसने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी, कुछ देर बाद पुलिस पहुंची तो नवाब सिंह अस्त-व्यस्त हालत में था। 

माता-पिता ने बुआ की भूमिका पर उठाए सवाल 
पुलिस घटना के अगले दिन 12 अगस्त को पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची, तो बुआ ने मेडिकल नहीं कराने का दबाव बनाया। लेकिन उसने बुआ की बात नहीं मानी और पुलिस से मेडिकल कराने के लिए कहा। नोयडा से कन्नौज पहुंचे माता-पिता ने भी बुआ की भूमिका पर सवाल खड़े किए। जिससे बेटी को और भी बल मिल गया, उन्होंने पुलिस का हर कार्रवाई में साथ देने का वादा किया। 

डीएनए रिपोर्ट आई पॉजिटिव 
पुलिस ने 13 अगस्त को नाबालिग का आंतरिक मेडिकल टेस्ट कराया, इसके  बाद उसने कोर्ट में बयान दर्ज कराए।  जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी। वैज्ञानिक साक्ष्य के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया, तो उसने अपना सैंपल दिया। सोमवार को डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नवाब सिंह यादव की जमानत की अटकलों पर विराम लग गया है। 

चार्जशीट की तैयारी 
डीएनए रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस वैज्ञानिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर पुलिस अपनी चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में दाखिल करेगी। कन्नौज में इस बहादुर बेटी की प्रशंसा हो रही है। जिस नवाब सिंह के सामने लोग बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाते थे, उस बेटी ने नवाब सिंह के साम्राज्य को उखाड़ फेंका। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें