Kannauj Rape: बच्चों को कमरे में बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म, एसपी ने दिए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश

बच्चों को कमरे में बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म, एसपी ने दिए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 28, 2024 14:03

कन्नौज में विकास प्राधिकरण में कार्यरत कर्मी की पत्नी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर एसपी ने जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। महिला का आरोप है कि मोहल्ले के एक युवक ने बच्चों को कमरे में बंदकर जबरन दुष्कर्म किया।

Oct 28, 2024 14:03

Short Highlights
  • दुष्कर्म पीड़िता का पति विकास प्राधिकरण में कार्यरत है।
  • आरोपी युवक ने बच्चों को कमरे में बंद कर महिला से रेप किया।
  • महिला समेत बच्चों को जान से मारने की दी धमकी।
  • महिला की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में एक युवक ने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने बच्चों को डरा धमकाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला को जबरन दूसरे कमरे में खींच ले गया, और दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। महिला का पति विकास प्राधिकरण में कार्यरत है। एसपी ने कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता सास और बच्चों के साथ रहती है। उसने बताया कि 17 अक्टूबर को मोहल्ले का एक युवक जबरन घर में घुस आया। उसने मेन दरवाजे को अंदर से लॉक कर लिया। उसने बच्चों को डरा धमका कर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद मुझे दूसरे कमरे में खींचकर ले गया, और दुष्कर्म किया। पुलिस या फिर किसी अन्य से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से किसी से शिकायत नहीं की।

पीड़िता की सास के आने पर भगा युवक 
आरोपी युवक 26 अक्टूबर को दोबारा फिर घर में आ धमका। पिछली बार की तरह फिर बच्चों को धमका कर कमरे में बंद करने लगा। इस दौरान सास के आने पर आरोपी भाग निकला। पीड़िता 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 
घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी सचिन कुमार भी मौके पर पहुंचे गए। घटना से संबधित जानकारी जुटाई, और पीड़िता से पूछताछ की। इसके साथ ही आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। पीड़ित महिला ने घटना की तहरीर दी है। एसपी अमित कुमार आनंद का कहना है कि छिबरामऊ कोतवाल को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

कन्नौज में सदर बीडीओ समेत तीन पर पांच लाख के गबन का आरोप, सदर ब्लॉक प्रमुख ने दर्ज कराई रिपोर्ट

28 Oct 2024 03:27 PM

कन्नौज Corruption: कन्नौज में सदर बीडीओ समेत तीन पर पांच लाख के गबन का आरोप, सदर ब्लॉक प्रमुख ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कन्नौज में अधिकारियों ने मिली भगत कर आगनबाड़ी केंद्र के निर्माण के नाम पर साढ़े पांच लाख रूपए का गबन कर दिया। ब्लॉक प्रमुख ने बीडीओ, जेई और अकाउंटेंट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि टिड़ीयापुर गांव में किसी तरह का निर्माण कार्य नहीं किया गया। जब अधिकारियों को भनक लगी तो... और पढ़ें