Kannauj News : मां से अवैध संबंध में बेटे ने की थी दिव्यांग की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मां से अवैध संबंध में बेटे ने की थी दिव्यांग की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 03, 2024 00:41

कन्नौज में एक महीने पहले दिव्यांग की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घटना का हैरान करने वाला खुलासा किया है। दरअसल बेटे ने मां के प्रेमी की सिर कूचकर हत्या की थी। इस हत्या में उसके मामा और ताऊ के बेटे ने सहयोग किया था।

Aug 03, 2024 00:41

Kannauj News : यूपी की कन्नौज पुलिस ने हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है। गुरुवार को पुलिस ने एक महीने बाद दिव्यांग की हत्या का राज खोला तो सभी हैरान रह गए। मां से अवैध संबंध होने के चलते बेटे ने मामा और ताऊ के बेटे के साथ मिलकर पत्थर से सिर कूंचकर हत्या की थी। इसके बाद शव को ट्यूबवेल की हौद में फेंक दिया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन को अरेस्ट किया है।

एसपी अमित कुमार अनंद के मुताबिक बीते दो जुलाई को गुरसहायगंज थाना क्षेत्र स्थित मझपुरवा पप्पू की बगिया में ट्यूबवेल की हौद में आफताब (25) का शव मिला था। उस​के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू की गई थी। सर्विलांस टीम की मदद से तीन नाम प्रकाश में आए थे। पुलिस ने 20 वर्षीय मुख्य आरोपी, उसके मामा और ताऊ के बेटे को अरेस्ट कर लिया।

सीडीआर के जरिए पहुंची पुलिस
एसपी ने बताया कि जब आफताब के नंबर की सीडीआर निकलवाई गई, तो पता चला कि उसकी आरोपियों से कई बार बात हुई थी। इसी आधार पर पुलिस ने तीनों को उठाकर पूछताछ की, तो आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

अवैध संबंध थे
मुख्य आरोपी ने बताया कि उसके पिता की 09 साल पहले करंट लगने से मौत हो गई थी। पड़ोसी आफताब घर में ट्यूशन पढ़ाने के लिए आता था। इसी बीच उसके 42 वर्षीय मां से अवैध संबंध हो गए। यह सिलसिला छह साल से चल रहा था। इसकी चर्चा पूरे गांव थी, जिसकी वजह से परेशान हो गया था। उसने मामा और ताऊ के बेटे के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
मुख्य आरोपी ने आफताब को एक जुलाई की रात 09 शराब पीने के लिए बगिया में बुलाया। आफताब जब नशे में हो गया, मामा और ताऊ ने उसके हाथ—पैर पकड़ लिए। उसने पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को ट्यूबवेल की हौद में फेंक दिया। इसके बाद उसके मोबाइल के सिम को तोड़ कर फेंक दिया।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें