Road Accident : बंदर के कूदने से अनियंत्रित ऑटो ने युवक को मारी टक्कर, लड़खड़ा कर गिरे युवक को डंपर ने कुचला

बंदर के कूदने से अनियंत्रित ऑटो ने युवक को मारी टक्कर, लड़खड़ा कर गिरे युवक को डंपर ने कुचला
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 07, 2024 11:29

कानपुर देहात में चलती ऑटो पर बंदर कूद गया। जिससे ऑटो अनियंत्रित हो गया, और एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक सड़क पर जा गिरा, इसी दौरान वहां से गुजर रहे डंपर ने युवक को कुचल दिया।

Oct 07, 2024 11:29

Short Highlights
  • कानपुर देहात में ऑटो की छत पर बंदर के कूदने से हुआ अनियंत्रित और युवक को मारी टक्कर।
  • ऑटो की टक्कर से गिरे युवक को डंपर ने कुचला।
  • बड़ी बहन की तेहरवीं में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था युवक।
  • युवक की मौत से परिवार मचा कोहराम।
Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। रविवार को चलती ऑटो की छत पर पेड़ से एक बंदर कूद गया। जिससे ऑटो अनियंत्रित हो गया और युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान वहां से गुजर रहे डंपर ने युवक को कुचल दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिकंदरा सीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जालौन के आटा सिंधी परासन गांव निवासी अरुण (35) उर्फ राजा शनिवार को जमौरा गांव निवासी बहन प्रेमा देवी के तेहरवीं संस्कार में शामिल होने के लिए गया था। रविवार को घर लौटने के लिए बिरहाना चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे ऑटो की छत पर बंदर कूद गया। जिसकी वजह से ऑटो अनियंत्रित हो गई, और अरुण को जोरदार टक्कर लग गई।

परिवार में मचा कोहराम 
ऑटो की टक्कर लगने की वजह से अरुण सड़क पर गिर पड़ा, और डंपर की चपेट में आ गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय और राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, अरुण की मौत की खबर उसके गांव पहुंची, तो परिवार में कोहराम मच गया।



डंपर चालक को पुलिस ने पकड़ा 
अरुण के चाचा ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी कानपुर देहात के जमौरा गांव में हुई थी। बहन के निधन के बाद उसकी तेहरवीं में शामिल होने के लिए आया था। अरुण की मौत से परिवार पुरी तरह से टूट चुका है। सिकंदरा थाना प्रभारी महेश कुमार के मुताबिक डंपर चालक को पकड़ लिया गया है। वहीं ऑटो चालक की तलाश की जा रही है, परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

दंपति की आपस की लड़ाई पड़ोसी के लिए रही फायदेमंद,मौका देखकर पड़ोसी ने किया ये काम....

7 Oct 2024 12:40 PM

कानपुर नगर Kanpur News: दंपति की आपस की लड़ाई पड़ोसी के लिए रही फायदेमंद,मौका देखकर पड़ोसी ने किया ये काम....

कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहाँ पति पत्नी के बीच हुए झगड़े का फायदा पड़ोस में रहने वाले दबंग लड़के ने उठाया।पति पत्नी के बीच हुए झगड़े का फायदा उठाते हुए दबंग ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखे रुपये और जरूरी कागजात पार कर दिया। और पढ़ें