advertisements
advertisements

Kanpur News : प्रोडक्शन हाउस में अभिनेत्री को काम करना पड़ा महंगा, जानें वजह

प्रोडक्शन हाउस में अभिनेत्री को काम करना पड़ा महंगा, जानें वजह
UPT | file photo

Apr 03, 2024 23:06

कानपुर के नजीराबाद क्षेत्र में रहने वाली एक अभिनेत्री को प्रोडक्शन हाउस में काम करना महंगा पड़ गया।

Apr 03, 2024 23:06

Kanpur News : कानपुर के नजीराबाद क्षेत्र में रहने वाली एक अभिनेत्री को प्रोडक्शन हाउस में काम करना महंगा पड़ गया। प्रोडक्शन हाउस के अध्यक्ष ने एल्बम का झांसा देकर अभिनेत्री के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर एक होटल में उसका रेप कर दिया। साथ ही प्रोडक्शन हाउस के अध्यक्ष ने अभिनेत्री का फोटो वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने  अभिनेत्री के साथ कई बार शारीरक शोषण किया। अभिनेत्री ने परेशान होकर प्रोडक्शन हाउस के अध्यक्ष सहित पांच लोगों के खिलाफ थाना नजीराबाद में एफआईआर दर्ज कराई है।

लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी के पास श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन के अध्यक्ष हेमंत राय ने कानपुर के नजीराबाद की रहने वाली अभिनेत्री से संपर्क किया। वह अभिनेत्री के घर पहुंचा और उसने अभिनेत्री के सामने तीन-चार वीडियो एल्बम करने का प्रस्ताव रखा। प्रोडक्शन हाउस के अध्यक्ष हेमंत राय ने उसे यह भी कहा कि एल्बम में अभिनेत्री को वह एक बड़े स्टार के साथ लॉन्च करेगा। एल्बम में जो भी मुनाफा होगा उसका 50% अभिनेत्री को देगा। इस प्रस्ताव को अभिनेत्री ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद हेमंत राय का अभिनेत्री के घर आना जाना बढ़ गया। वह अभिनेत्री को शूटिंग की जानकारी भी देने लगा। इस दौरान अभिनेत्री कई बार उसके साथ मुंबई शूटिंग पर भी गई।

अभिनेत्री का आरोप है कि बीते 9 सितंबर 2023 को वह हेमंत राय के साथ लखनऊ स्थित होटल ताज में रुके थे। तभी हेमंत राय ने अभिनेत्री की कोल्डिंग में नशीली दवाई मिला दी जिससे वह बेहोश हो गई ।उसके बाद हेमंत राय ने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए ।जब अभिनेत्री को होश आया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो तुम्हारे फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद हेमंत राय ने अभिनेत्री का कई बार शारीरिक शोषण किया।वही पीड़िता का आरोप है कि हेमन्त राय व उसके दोस्तों ने कुछ बड़े कारोबारियों के साथ संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया था।

नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हेमंत कुमार राय, राजेश सिंह, जमील अहमद, पी महेश, और विशाल सरोज पर रेप और जान से मारने की धमकी देने की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। एसओ नजीराबाद के मुताबिक पीड़िता बयान दर्ज कराने नहीं आ रही है। पीड़िता के आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।





 

Also Read

इटावा के रचित ने किया जिला टॉप तो कानपुर की छात्राओं ने लहराया परचम, पढ़े ये स्टोरी

20 Apr 2024 06:16 PM

कानपुर नगर UP Board Result 2024 : इटावा के रचित ने किया जिला टॉप तो कानपुर की छात्राओं ने लहराया परचम, पढ़े ये स्टोरी

यूपी बोर्ड की परीक्षा परिणाम में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में कानपुर देहात की टॉप टेन सूची में जगह बनाने में बालिकाओं ने बाजी मारी। हाईस्कूल में 19 बालिकाएं टॉप टेन सूची... और पढ़ें